1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bokaro dc appeals to the people said if you want to defeat corano then follow the rules

बोकारो डीसी ने लोगों से की अपील, कहा- कोरानो को हराना है, तो नियमों का जरूर करें पालन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : बोकारो उपायुक्त मुकेश कुमार.
Jharkhand news : बोकारो उपायुक्त मुकेश कुमार.
फोटो : सोशल मीडिया.

Coronavirus in Jharkhand : बोकारो : बोकारो जिला में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus infection) अपना पैर पसार चुका है. इसकी रोकथाम में लगे प्रशासनिक अधिकारी बार-बार लोगों से सोशल डिस्टैंसिंग समेत अन्य नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं. उपायुक्त मुकेश कुमार ने कहा कि अगर कोराेना को हराना है, तो नियमों का पालन जरूर करें.

मालूम हो कि 11 जुलाई, 2020 को जिले में 6 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसमें एक ओएनजीसी कंपनी का 26 वर्षीय कर्मी कोरोना संक्रमित पाया है. संक्रमित व्यक्ति चास स्थित कोरेंटिन सेंटर में था, जहां से उन्हें कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है, वहीं कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है.

सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता

उपायुक्त मुकेश कुमार ने चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि जिले में पॉजिटिव केस का आना बेहद चिंता की बात है. सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता है. इसमें अधिकांश मामले बोकारो शहरी क्षेत्रों से है. इसलिए शहरी क्षेत्रों में सुरक्षा और सतर्कता दोनों बहुत जरूरी है.

सुरक्षा कवच का हमेशा रखें ध्यान

डीसी ने कहा कि वर्तमान में बोकारो जिले में कुल 38 सक्रिय मामले हो गये हैं. शहरी क्षेत्रों में कोरोना प्रवेश कर चुका है. इसलिए जिलेवासियों से अपील किया कि कवच का हमेशा ध्यान रखें, जिसके तहत सभी लोग मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं. सामाजिक दूरी का पालन करें तथा अपने-अपने हाथों को नियमित अंतराल पर साबुन से धोते रहें. सबसे बेहतर तरीका है आप सभी अपने-अपने घरों में ही सुरक्षित रहें.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें