38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने साधा निशाना, कही ये बात

पूर्व सीएम सह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज शनिवार को बोकारो पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान हेमंत सरकार पर जमकर निशान साधा. बाबूलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आप को कानून के ऊपर समझते हैं. वे ईडी के द्वारा नोटिस किए जाने के बाद भी ईडी कार्यालय नहीं पहुंचते हैं.

बोकारो: झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने धनबाद जाने के दौरान बोकारो में प्रेस वार्ता की. मुख्य रूप से विरोधी दल के मुख्य सचेतक सह बोकारो विधायक बिरंची नारायण, प्रदेश प्रवक्ता सरोज सिंह, जिला अध्यक्ष भरत यादव, संजय त्यागी, जयदेव राय मौजूद थे. पूर्व सीएम सह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज शनिवार को बोकारो पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान हेमंत सरकार पर जमकर निशान साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार आपके द्वार कार्यक्रम कर रहे हैं. बाबूलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आप को कानून के ऊपर समझते हैं. वे ईडी के द्वारा नोटिस किए जाने के बाद भी ईडी कार्यालय नहीं पहुंचते हैं. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर सरकार यह दावा कर रही है कि सरकार आपके द्वार पहुंच रही है, वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री स्वयं मलेरिया प्रभावित गांव नहीं पहुंच पाए. लोग इस बार कार्यक्रम से दूरी बना रहे हैं. पूर्व के आवेदनों को ठंडे बस्ते में डाल कर रखा गया है. वार्ता के दौरान बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार लूट-खसोट में लगी हुई है. चारों तरफ लूट-खसोट का आलम है. यहां बालू, कोयला, पत्थर और जमीन की लूट हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें