1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bjp candidate yogeshwar mahto batul file nomination for bermo assembly by election 2020 nda leaders attack hemant soren for failure mtj

बेरमो में भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने किया नामांकन, हेमंत सोरेन पर बरसे एनडीए के नेता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Dumka Bermo By Election 2020: बेरमो में भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने किया नामांकन, हेमंत सोरेन पर बरसे एनडीए के नेता.
Dumka Bermo By Election 2020: बेरमो में भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने किया नामांकन, हेमंत सोरेन पर बरसे एनडीए के नेता.
Prabhat Khabar

फुसरो : बेरमो विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. अनुमंडल कार्यालय तेनुघाट में निर्वाची पदाधिकारी अनंत कुमार के समक्ष अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया. उनके साथ गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, गोमिया के विधायक डॉ लम्बोदर महतो, पूर्व विधायक छत्रुराम महतो भी थे.

नामांकन दाखिल करवाने के बाद भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमने चार सेट में निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. कहा कि बेरमो की जनता का विश्वास पहले भी मिला है और इस उपचुनाव में भी जनता का विश्वास मिलेगा.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने नौ माह के कार्यालय में सिर्फ जनता को ठगने का काम किया. पारा शिक्षकों को झूठे सपने दिये. युवाओं को रोजगार देने की बात कहकर ठगा है. एनडीए के कार्यकाल में किये गये कार्यों पर रोक लगा दी और एक ईंट भी राज्य सरकार ने कही नहीं जुड़वाया.

श्री महतो ने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, उग्रवाद व कोयला तस्करी में लूट मची है. हमारी सरकार में उग्रवाद समाप्ति की कगार पर था. चुनाव जीतकर समृद्ध बेरमो बनाने का काम करेंगे. बंद पड़ी तीन कोयला खदानों को चालू करवायेंगे. अधूरे सपने को पूरा करते हुए क्षेत्र में कई नयी योजनाएं लायेंगे.

गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि बेरमो सीट पर एनडीए की जीत सुनिश्चित है. राज्य सरकार सारे कामकाज में फेल है. बेरमो का 30 साल तक प्रतिनिधित्व करने वाले ने मजदूरों को शोषण किया. सरकार को नौ माह के अपने कार्यकाल का परिणाम भुगतना पड़ेगा.

गोमिया के विधायक लम्बोदर महतो ने कहा कि बेरमो से एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है. गठबंधन के एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत का परिणाम दिखेगा. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष भरत यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष बिनोद महतो व अन्य मौजूद थे.

ज्ञात हो कि बेरमो के विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के निधन के बाद यहां उपचुनाव हो रहा है. यहां तीन नवंबर को उपचुनाव को लेकर मतदान होगा. मतों की गिनती बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के साथ 10 नवंबर को होगी. उसी दिन दुमका और बेरमो दोनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव के परिणाम घोषित हो जायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें