31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

6800 किलो जावा महुआ व 560 लीटर अवैध चुलाई शराब जब्त

वास्तेजी में दामोदर नदी किनारे व रानीपोखर श्मशान घाट के समीप चली छापामारी

बोकारो. उपायुक्त के निर्देश पर सहायक आयुक्त उत्पाद की देखरेख में शुक्रवार को अवैध शराब अड्डा के खिलाफ अभियान चला. उत्पाद विभाग की टीम ने हरला थाना क्षेत्र के वास्तेजी में दामोदर नदी किनारे, रानीपोखर पंचायत के श्मशान घाट के समीप चल रहे अवैध शराब निर्माण स्थलों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान 6800 किलो जावा महुआ व 560 लीटर अवैध चुलाई शराब जब्त किया गया. अभियुक्त छोटू बरनवाल पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी. छापेमारी दल में निरीक्षक उत्पाद संजीत देव, अवर निरीक्षक सदर कृष्णा प्रजापति, अवर निरीक्षक तेनुघाट दीपिका कुमारी शामिल थी.

किसी भी हाल में जिले में अवैध शराब अड्डा बर्दाश्त नहीं : उमाशंकर सिंह

सहायक आयुक्त उत्पाद श्री सिंह ने कहा कि किसी भी हाल में जिले में अवैध शराब अड्डा बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पिछले कई माह से लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में समय नहीं देखा जा रहा है. सड़क किनारे चलने वाले ढाबा, होटल व रेस्तरां में भी रात भर छापेमारी की जा रही है. कई जगहों पर अवैध देशी शराब, बीयर व अवैध देशी शराब भी जब्त किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें