26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन बीएसएल क्वार्टरों से लाखों की संपत्ति चोरी

बोकारो : नगर के सेक्टर चार ए, सेक्टर तीन सी और सेक्टर छह बी के तीन आवासों से लाखों रुपये की संपत्ति चोरी हुई है. सेक्टर चार ए में अवधेश डोम के आवास संख्या 1117 के आउट हाउस में शनिवार की रात को घुस कर चोर अलमारी से एक जोड़ी सोना की कानबाली, चांदी की […]

बोकारो : नगर के सेक्टर चार ए, सेक्टर तीन सी और सेक्टर छह बी के तीन आवासों से लाखों रुपये की संपत्ति चोरी हुई है. सेक्टर चार ए में अवधेश डोम के आवास संख्या 1117 के आउट हाउस में शनिवार की रात को घुस कर चोर अलमारी से एक जोड़ी सोना की कानबाली, चांदी की एक जोड़ी पायल, चांदी की एक सिकरी और एक साइकिल ले गये. घटना की सूचना अवधेश की पत्नी लालती देवी ने सेक्टर चार थाना में दी है. कहा कि आउट हाउस में खराब होने के कारण कोई सोया नहीं था. कमरे का दरवाजा सटा हुआ था. अलमारी में भी ताला लॉक नहीं किया गया था.
इधर, सेक्टर तीन सी में बीएसएल कर्मी बीके तिवारी के आवास संख्या 260 में चोरी हुई हुई है. श्री तिवारी अपनी पत्नी का इलाज कराने दिल्ली गये हुए हैं. आवास में ताला बंद था. शनिवार की रात को चोर ताला तोड़ कर आवास में घुस गये. अलमारी, बक्सा आदि तोड़ कर कीमती सामान ले गये. चोरी की जानकारी पड़ोस के लोगों को रविवार शाम को आवास का ताला टूटा हुआ देखने पर हुई. स्थानीय लोगों ने की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की. आवास में किसी के नहीं रहने के कारण चोरी हुए सामान का सही आकलन नहीं हो पाया है.
सेक्टर छह बी में राजेश्वर राउत के आवास (क्वार्टर नंबर 2091) से ढाई लाख की संपत्ति चोरी हो गयी. चोर खिड़की का रड उखाड़ कर आवास में घुसे थे. घटना की प्राथमिकी श्री राउत के आवदेन पर रविवार को दर्ज की गयी है. श्री राउत ने कहा कि वह अपने आवास में ताला बंद कर पूरे परिवार के साथ 10 जुलाई की रात को एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे. 11 जुलाई की सुबह जब वह लौटे तो आवास का सारा सामान बिखरा मिला. आलमारी व बक्सा तोड़ कर दो लाख रुपये के जेवरात और 42 हजार रुपये नगद चोर ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें