1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. hardik patel may not join bjp patidar leader attack on congress rahul gandhi and priyanka amh

भाजपा में नहीं शामिल होंगे हार्दिक पटेल ? जानें राहुल गांधी और प्रियंका को लेकर क्या कहा पाटीदार नेता ने

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि कांग्रेस में ये चर्चा होती है कि जब जनता इनसे बोर हो जाएगी तो वो हमें वोट देगी. मैंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से कई बार मामले को लेकर बात की. इन्हें गुजरात की समस्या से अवगत कराया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल
pti

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं. हालांकि कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अहमदाबाद में हार्दिक पटेल ने कहा है कि मैं अभी भाजपा पार्टी में नहीं हूं और जाने का कोई फैसला अभी तक नहीं लिया है. एक बार फिर कांग्रेस नेतृत्व पर पाटीदार नेता ने सवाल उठाते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का जिक्र किया.

कांग्रेस के बड़े नेता को आराम पसंद

हार्दिक पटेल ने कहा है कि सात से आठ लोग पिछले 33 साल से कांग्रेस को चला रहे हैं. मेरे जैसा एक्टिविस्ट प्रतिदिन 500 से 600 किमी यात्रा करता है और लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या सुनता है लेकिन कांग्रेस के बड़े नेता एसी में बैठकर समय काटते हैं जिससे सारी मेहनत बरबाद हो जाती है.

केवल मैं ही पार्टी से नाराज नहीं : हार्दिक पटेल

कांग्रेस पर हमला करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि केवल मैं ही पार्टी से नाराज नहीं हूं. मेरे जैसे कई और भी लोग हैं. गुजरात में कई नेता और विधायक हैं जो कांग्रेस का इस्तेमाल कर रहे हैं. सत्ता में बैठने और पार्टी की तारीफ करने का मतलब यह नहीं है कि पार्टी उन्हें गुजरात का मुख्यमंत्री बना देगी.

सच बोलने की सजा कांग्रेस में मिलती है

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि चाहे पाटीदार समाज हो या फिर दूसरा समाज, सभी को कांग्रेस में समस्या का सामना करना पड‍़ रहा है. कांग्रेस में एक समस्या यह है कि अगर आप कांग्रेस में सच बोलते हैं तो पार्टी के बड़े नेता आपको बदनाम करने पर तुल जाते हैं. यह उनकी रणनीति का हिस्सा है.

हार्दिक पटेल को राहुल गांधी ने किया नजर अंदाज

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि कांग्रेस में ये चर्चा होती है कि जब जनता इनसे बोर हो जाएगी तो वो हमें वोट देगी. मैंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से कई बार मामले को लेकर बात की. इन्हें गुजरात की समस्या से अवगत कराया. राहुल गांधी ने मुझसे पूछा और मैंने उन्हें बताया भी. इसके बाद जब कांग्रेस ने मुझे नजर-अंदाज किया तो मैंने सोचा कि अब मेरा कांग्रेस में रहना उचित नहीं और मैंने इस्तीफा दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें