36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sandeshkhali Incident : संदेशखाली वीडियो मामले को लेकर भाजपा नेता ने खटखटाया कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा

Sandeshkhali Incident : संदेशखली के वीडियो को लेकर बीजेपी नेता गंगाधर कयाल ने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आरोप है कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो बनाया गया. इसे सोशल मीडिया पर फैलाया गया है.

Sandeshkhali Incident : पश्चिम बंगाल में संदेशखाली का मामला तुल पकड़ते जा रहा है. संदेशखाली के स्थानीय बीजेपी नेता गंगाधर कयाल ने संदेशखाली के वीडियो को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court) का दरवाजा खटखटाया है. आरोप है कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो बनाया गया. इसके बाद ये सोशल मीडिया पर फैल गया. गंगाधर ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट में केस दायर करने की इजाजत मांगी है. जस्टिस जॉय सेनगुप्ता की बेंच ने इजाजत दे दी. मामले की सुनवाई अगले सोमवार को होने की संभावना है.

शनिवार को संदेशखाली का एक वीडियो आया था सामने

पिछले शनिवार को संदेशखाली का एक वीडियो सामने आया था. जिसने प्रदेश की राजनीति में लगभग हलचल मचा दी है. यह वीडियो संदेशखाली में ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का था. वहां गंगाधर नजर आये. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह खुद अज्ञात लोगों के सामने स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने संदेशखाली आंदोलन का आयोजन किया था. पैसों के बदले में वहां की महिलाओं ने तृणमूल नेताओं के खिलाफ दुष्कर्म और प्रताड़ना की झूठी शिकायतें दर्ज कराईं है. हालांकि उनका कहना है कि यह वीडियो फर्जी है और कलकत्ता हाई कोर्ट का रुख किया है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का कटाक्ष, भाजपा ने बंगाल में छीन ली 26,000 शिक्षकों की नौकरी और अब पैसे देकर खरीद रहें है वोट

भाजपा प्रत्याशी रेखा पात्रा और गंगाधर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

संदेशखाली स्टिंग वीडियो के मामले में भाजपा नेता गंगाधर कयाल और बशीरहाट की भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है. बताया गया है कि एक स्थानीय व्यक्ति ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. गत शनिवार को सामने आए संदेशखाली के 32 मिनट 43 सेकेंड के स्टिंग वीडियो ने राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का तंज, भाजपा ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए झूठ का तैयार किया खाका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें