26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का तंज, भाजपा ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए झूठ का तैयार किया खाका

Mamata Banerjee : भाजपा पर संदेशखाली को लेकर झूठा विमर्श गढ़ने का आरोप लगाते हुए बनर्जी ने कहा, भाजपा ने बंगाल की करोड़ों माताओं-बहनों का अपमान किया है. आपने उन्हें आरोप लगाने के लिए पैसे दिए. आपको ऐसे कृत्य पर शर्म आनी चाहिए.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव जीतने के लिए झूठ का खाका तैयार कर रही है.बीरभूम संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार शताब्दी रॉय के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसके पास राष्ट्रीय स्तर के दो शीर्ष नेता हैं, जो पूरे देश को लूट रहे हैं, लेकिन अपने पापों को छुपाने के लिए बंगाल को बदनाम कर रहे हैं.

भाजपा झूठ फैलाकर चुनाव जीतने का तैयार कर रही है खाका

बीरभूम जिले के साईंथिया में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा झूठ फैलाकर चुनाव जीतने का खाका तैयार कर रही है. क्या आप दंगों की साजिश रचने वाले प्रधानमंत्री को वोट करेंगे? भाजपा पर संदेशखाली को लेकर झूठा विमर्श गढ़ने का आरोप लगाते हुए बनर्जी ने कहा, भाजपा ने बंगाल की करोड़ों माताओं-बहनों का अपमान किया है. आपने उन्हें आरोप लगाने के लिए पैसे दिए. आपको ऐसे कृत्य पर शर्म आनी चाहिए. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार प्रिंट और डिजिटल मीडिया में विज्ञापन देने पर करोड़ रुपये खर्च कर रही है, लेकिन बंगाल के गरीब लोगों का पैसा उसने रोक लिया है.

West Bengal : ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव जीतने के लिए झूठ फैलाना भाजपा का ब्लूप्रिंट

संदेशखाली में योजना बनाकर महिलाओं का किया गया अपमान

संदेशखाली मुद्दे पर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, क्या आपने देखा है कि संदेशखाली में उन्होंने कैसी योजना बनाई और महिलाओं का अपमान किया? उन्हें नहीं पता कि महिलाओं के लिए पैसा कोई बड़ी बात नहीं है. उनके लिए स्वाभिमान, गरिमा बहुत ऊंचा है.भाजपा ने चुनाव जीतने का ब्लू प्रिंट बनाया. भाजपा इतनी साजिश मत रचो एक दिन बेनकाब हो जाएंगे.

Lok Sabha Election 2024: सोशल मीडिया पोस्ट पर फंसी बीजेपी! कांग्रेस की शिकायत पर JP Nadda, अमित मालवीय और विजयेंद्र के खिलाफ FIR दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें