1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi crime four class 10 students attacked with a knife outside a school in delhi mayur vihar phase 2 today allegedly after a brawl with students of another school smb

दिल्ली: मयूर विहार इलाके में 10वीं क्लास के 4 छात्रों पर चाकू से हमला, एक अस्पताल में भर्ती

Delhi Crime दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 इलाके में शनिवार को 10वीं क्लास के चार छात्रों पर चाकू से हमला किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक अन्य स्कूल के छात्रों के साथ विवाद के बाद में तीन छात्रों को मामूली चोटें आईं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Crime Latest News Updates
Delhi Crime Latest News Updates
File

Delhi Crime राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 इलाके में शनिवार को 10वीं क्लास के चार छात्रों पर चाकू से हमला किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक अन्य स्कूल के छात्रों के साथ विवाद के बाद में तीन छात्रों को मामूली चोटें आईं है. वहीं, एक छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन वह खतरे से बाहर है.

इससे पहले दिल्ली के ओखला इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल के दसवीं के छात्र ने 11वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर भी सामने आई थी. घटना के वक्त दोनों छात्र स्कूल यूनिफार्म में थे. आरोपी छात्र ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले 11वीं के छात्र ने उसकी मां को गाली दी थी. जिसके लिए आरोपी ने 11वीं के छात्र को माफी मांगने के लिए कहा था. हालांकि, जब वो नहीं माना तो उसने उसकी हत्या कर दी.

बताया गया कि आरोपी और मृतक ओखला के तहखंड के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई करते थे. स्कूल के बाहर टहलते वक्त 11वीं के छात्र को 10वीं के छात्र ने चाकू मार दिया. आरोपी ने चाकू से तीन वार किए. जानकारी मिलने पर 11वीं के छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, वारदात के कुछ ही देर बाद आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें