25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: खगड़िया में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, गोताखोरों ने बाहर निकाले शव, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के खगड़िया में नदी में डूबने से दो बच्चाें की मौत हो गयी. गहरे पानी में जाने से दोनों की जान चली गयी.

खगड़िया में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. घटना गोगरी थाना क्षेत्र की है जहां गोरना घाट पर दो बच्चे गहरे पानी में चले गए. दोनों की मौत डूबने से हो गयी. वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने गोताखाेरों की मदद से शव को बाहर निकाला. दोनों बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के करीब बतायी जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, गोगरी अंतर्गत बोरना गांव के वार्ड नंबर 8 के दोनों बच्चे थे. मृतकों की पहचान मोहम्मद ऐहतेशाम और मोहम्मद हस्नैन के रूप में हुई है. बताया गया कि दोनों बच्चों के माता-पिता काम करने के लिए नदी के उस पार जाते थे. मकई छीलने के लिए लोग इस पार से उस पार रोजाना जाते हैं. बच्चों के बारे में बताया गया कि अपने माता पिता के साथ दोनों बच्चे शुक्रवार को नदी के पार गए थे.

बताया गया कि दोनों बच्चे किसी कारणवश नदी के पास पहुंचे थे. बताया कि दो घाटों के बीच में एक जगह है जहां पानी रहता है. इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने की वजह से ये हादसा हो गया. बताया कि उक्त जगह पर पानी का बहाव काफी तेज रहता है. दोनों बच्चों के डूब जाने की खबर मिलने के बाद लोग दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे. दोनों को बाहर निकाला गया और आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया.

खबर अपडेट की जा रही है..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें