1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. taapsee pannu and film director anurag kashyap is on income tax radar tejashwi yadav said nazi govt is chasing social activists and artist it rais on bollywood stars upl

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap इनकम टैक्स की रडार पर, तेजस्वी यादव बोले- नाजी सरकार का कारनामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
File

आयकर विभाग (Income Tax) ने बुधवार को ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) सहित चार लोगों के घरों और ऑफिस में छापेमारी (Income Tax Raid) की है. बॉलीवुड सितारों (Bollywod Stars) के घर हुई छापेमारी को लेकर सियासत शुरू हो गयी. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार (Modi Govt) पर ही हमला बोल दिया.

उन्होंने केंद्र की तुलना नाजी सरकारी से करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, उनकी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ उन्होंने आईटी, सीबीआई, ईडी को लगाया और छापेमारी करायी. अब नाजी सरकार सामाजिक कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और कलाकारों के पीछे पड़ गयी है. उन्हें अल-अलग चीजों के लेकर डराया जा रहा है. यह निंदाजनक कार्रवाई है.

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में किसी भी सरकार का नाम नहीं लिखा. उन्होंने अपने ट्वीट में तापशी औऱ अनुराग को टैग किया. वहीं कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने आयकर विभाग की छापेमार को मोदी सरकार की बदले की भावना कार्रवाई बताया है.

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा कि उम्मीद है कि हमारे देश का आयकर विभाग बहुत जल्द बंधुआ गुलामी की स्थिति से बाहर आएगा. यही उम्मीद ईडी और सीबीआई के लिए भी है. बता दें कि बीते दिनों में अनुराग बसु ने कई मौकों पर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठायी है.

गौरतलब है कि कर चोरी मामले में आयकर विभाग ने मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर छापेमारी की. इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें