1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. ssb jawan went missing during patrol in bagaha bihar latest news avh

बिहार समाचार : बगहा में गश्ती के दौरान एसएसबी का जवान हुआ लापता, सर्च अभियान में जुटी पुलिस

एसएसबी के जवान पहाड़ी नदी का नाला पार कर रहा था. इसी दौरान लापता हो गया. वहीं पुलिस ने सूचना के बाद एनडीआरएफ टीम की तैनाती कर दी है. बताया जा रहा है कि सर्च अभियान अब भी जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बगहा के एसपी जानकारी देते हुए
बगहा के एसपी जानकारी देते हुए
प्रभात खबर

बिहार के बगहा स्थित एसएसबी के 65वीं वाहिनी का एक कांस्टेबल मंगलवार की शाम से लापता हो गया. गश्ती के दौरान रामनगर के कमरछिनवा दोन के पास से अचानक गायब हो गया. उसके साथ मौजूद पांच जवानों द्वारा खोजने के बाद भी कोई पता नहीं चल सका, जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

जानकारी के मुताबिक एसएसबी के जवान पहाड़ी नदी का नाला पार कर रहा था. इसी दौरान लापता हो गया. वहीं पुलिस ने सूचना के बाद एनडीआरएफ टीम की तैनाती कर दी है. बताया जा रहा है कि सर्च अभियान अब भी जारी है.

बताया जा रहा है कि आज दोपहर बटालियन के छह जवान गश्ती पर गए. जो जवान लापता हुआ है, वो बाकी के अन्य पांच जवान से पीछे थे. बताया जा रहा है कि इसी क्रम में हरहा नदी या हाथी नाला में डूबने से या किसी और ढंग से जवान लापता हो गया. सूचना मिलते ही साथियों ने उक्त जवान की काफी तलाश की. लेकिन नहीं मिला

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ अर्जुन लाल ने बताया की एनडीआरएफ की टीम के साथ जवान की तलाश जारी है. बावजूद उसका पता नहीं चल सका है. लापता कांस्टेबल मो. असलम की पहचान जम्मू राज्य के निवासी के रूप में हुई है.

इधर, बगहा के एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि गश्ती के दौरान पहाड़ी नदी हाथी नाला को पार करने के क्रम में डूबने की आशंका हैं .पुलिस व एसएसबी की टीम खोज में लगी है. जानकारी मिलते ही सूचित किया जाएगा.

इनपुट: इजरायल अंसारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें