1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. father of bihar ex mp mohammad shahabuddin died rjd leader applied for parole to came out from tihar jail skt

तिहाड़ जेल से बाहर आ सकता है बिहार का बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन, पैरोल की लगाई गुहार...

तिहाड़ जेल में बंद बिहार के पूर्व सांसद व बाहुबली मो.शहाबुद्दीन के पिता का शनिवार रात निधन हो गया. जिसके बाद तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन को पैरोल पर बाहर लाने का प्रयास शुरू हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मो.शहाबुद्दीन
मो.शहाबुद्दीन
फाइल फोटो

पटना: तिहाड़ जेल में बंद बिहार के पूर्व सांसद व बाहुबली मो.शहाबुद्दीन के पिता का शनिवार रात निधन हो गया. जिसके बाद तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन को पैरोल पर बाहर लाने का प्रयास शुरू हो गया है.

शहाबुद्दीन के पिता का निधन 

बिहार के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद रहे शहाबुद्दीन के पिता शेख मोहमद हसीबुल्लाह ने शनिवार की रात अंतिम सांस ली. वे 90 वर्ष के थे. पिछले कई दिनों से उनकी सेहत बिगड़ी हुई थी. निधन की जानकारी मिलने के बाद राजद के कई नेता व कार्यकर्ता शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचे.

पैरोल पर बाहर लाने की कानूनी कयावद शुरू

वहीं तिहाड़ में बंद सजा काट रहे बाहुबली मो.शहाबुद्दीन को पिता के निधन के बाद जेल से बाहर लाया जा सकता है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व सांसद को पैरोल पर बाहर लाने की कानूनी कयावद रात में ही उनके वकीलों ने शुरू कर दी है. ताकि वो अपने पिता के जनाजे को कंधा दे सके. उन्होंने जेल के डीजी के पास अपनी अर्जी दी है. फिलहाल तिहाड़ जेल के डीजी के पास शहाबुद्दीन की यह अपील लंबित है. जिसके तहत शहाबुद्दीन ने दो सप्ताह के लिए पेरोल पर बाहर जाने की इजाजत मांगी है.

तेजाब कांड में उम्र कैद की सजा

बता दें कि बिहार के पूर्व सांसद व बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन अभी तिहाड़ जेल में बंद है. सीवान के प्रतापपुर गांव में दो भाइयों को 2004 में तेजाब से नहलाकर मार दिया गया था. जिसका आरोप शहाबुद्दीन पर लगा था. इस मामले में उसे विशेष अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी.

Published by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें