25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत शक्तिशाली राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर: मंगल

भारतीय जनता पार्टी के चाप स्थित जिला मुख्यालय पर एनडीए द्वारा कार्यकर्ता सम्मान व भोज का आयोजन किया गया. जिले के सैकड़ों की संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.इस दौरान मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय कहा कि मैं सीवान की जनता तथा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं कि लोगों की अथक प्रयासों व परिश्रम से सीवान में एनडीए की सांसद विजयलक्ष्मी देवी निर्वाचित हुई.

सीवान. भारतीय जनता पार्टी के चाप स्थित जिला मुख्यालय पर एनडीए द्वारा कार्यकर्ता सम्मान व भोज का आयोजन किया गया. जिले के सैकड़ों की संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.इस दौरान मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय कहा कि मैं सीवान की जनता तथा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं कि लोगों की अथक प्रयासों व परिश्रम से सीवान में एनडीए की सांसद विजयलक्ष्मी देवी निर्वाचित हुई.आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र बनाने की ओर अग्रसर है.पूरे विश्व में भारत को एक अलग पहचान मिली है.एक सम्मान मिली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दूरदर्शी सोच का देन है कि देश व बिहार विकास की बुलंदियों को छू रहा है. एनडीए की सरकार बिहार व देश के गरीब , दलित, पिछड़े वंचित लोगो के उत्थान के लिए हमेशा से तत्पर है. सीवान में प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री ने शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़क और रोजगार पर जो कार्य कर रहे है. वह अतुलनीय है.आज सीवान जिला के अंतर्गत हाइटेक हॉस्पिटल, मेडिकल तथा इंजीनियरिंग कॉलेज खोले गए है.सीवान की नवनिर्वाचित सांसद विजयलक्ष्मी देवी ने आभार व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.इसके अलावा पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा ने भी एनडीए के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया.इस मौके पर मुख्य रूप से विधायक के कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह, विधायक देवेशकांत सिंह,पूर्व विधायक डॉ.देवरंजन सिंह,रमेश सिंह कुशवाहा,हेमनारायण कुशवाहा,एनडीए घटक दलों के जिला अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, चंद्रकेतु सिंह, महादेव पासवान, सूरज प्रसाद, रिजवान अहमद, जेडीयू नेता अजय कुमार सिंह,भाजपा जिला महामंत्री राजेश श्रीवास्तव, हरेंद्र सिंह कुशवाहा, आभा देवी, राजेश कुमार पांडेय,राजाराम साह , उमेश सिंह प्रमुख, प्रभुनाथ यादव, कृष्णकांत सिंह, विजय कुमार यादव, मिथिलेश यादव सहित अन्य मुख्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें