31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या के प्रयास के पांच अभियुक्त दोषी करार

सीवान : एडीजे चार रामायण राम की अदालत ने मंगलवार को हत्या के प्रयास के मामले में नामजद पांच अभियुक्त कुंदन राम, दिनेश राम चंदन राम, दरपनिया देवी एवं इंद्रदेव राम को दोषी करार दिया है. बताया जाता है कि जीबी नगर तरवारा के नवतन गांव निवासी नंदलाल राम के भाई जगलाल राम को पड़ोसी […]

सीवान : एडीजे चार रामायण राम की अदालत ने मंगलवार को हत्या के प्रयास के मामले में नामजद पांच अभियुक्त कुंदन राम, दिनेश राम चंदन राम, दरपनिया देवी एवं इंद्रदेव राम को दोषी करार दिया है. बताया जाता है कि जीबी नगर तरवारा के नवतन गांव निवासी नंदलाल राम के भाई जगलाल राम को पड़ोसी कुंदन राम व दिनेश राम ने शराब पिला दिया. जिसके चलते वह गाली-गलौज करने लगा.

इसी को लेकर जगलाल राम व कुंदन राम के बीच झगड़ा आरंभ हो गया. कुंदन राम एवं अन्य ने जगलाल को लाठी-डंडों से मारने का प्रयास किया. बीच-बचाव करने गए नंदलाल राम तथा उसके लड़के प्रमोद राम को भी अभियुक्तों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. सूचना मिलने पर जब पुलिस आई तो किसी तरह नंदलाल राम और उसके परिवार की जान बची. नंदलाल राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी.
मामले में नंदलाल राम की ओर से अधिवक्ता सुनील कुमार मिश्रा ने बहस किया, जबकि अभियोजन पक्ष की ओर से अपर लोक अभियोजक रविंद्र शर्मा ने बहस की. अदालत अभियुक्तों को दोषी पाते हुए सजा के बिंदु पर 28 जनवरी की को अपना फैसला सुनाएगी. मामले में बचाव की ओर से अधिवक्ता मनान अहमद ने बहस की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें