29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भुतही में दो गुटों में तनाव

भुतही थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गोनाही गांव में शनिवार के देर शाम दो गुटों के बीच तनाव हो गया. हालांकि प्रशासन के तत्परता से मामला शांत हो गया.

सोनबरसा. भुतही थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गोनाही गांव में शनिवार के देर शाम दो गुटों के बीच तनाव हो गया. हालांकि प्रशासन के तत्परता से मामला शांत हो गया. जानकारी के अनुसार, गांव से पुरब महारानी व ब्रह्म स्थान में कुछ असामाजिक तत्वों ने दोनों स्थानों का मिट्टी से बना पिंडी को उखाड़ कर फेंक दिया था. प्रतिदिन की भांति महिलाएं और पुरुष दर्शन और सांझ दिखाने जाते थे तो देखा कि पिंडी उखाड़ कर इधर-उधर फेंक दिया है. इसी पर गांव के लोगों में बात फैल गयी और भीड़ इकट्ठा होने लगा. इससे दो गुटों में तनाव का माहौल बन गया. सूचना मिलने पर सदर एसडीओ संजीव कुमार, सदर एसडीपीओ-2 आशीष आनंद, बीडीओ सत्येंद्र कुमार यादव, थानाध्यक्ष कुमार प्रभाकर के अलावा सोनबरसा, कन्हौली, बथनाहा व सहियारा थाने की पुलिस पहुंचकर दोनों गुट के लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया. पुलिस टीम ने मामले को लेकर सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) 51वीं बटालियन से श्वान दस्ता बुलाकर जांच कराया, लेकिन दोषियों का सुराग नहीं मिल सका. गांव के मुखिया प्रतिनिधि विजय कुमार साह की अध्यक्षता में दोनों गुट के बीच बैठक कराया गया. जहां दोनों गुटे के लोगों ने मिल जुलकर रहने और असामाजिक तत्वों को पता लगाकर कठोर करवाई का संकल्प लिया गया. बाद में विधि विधान से पुनः रखा गया. शांति व्यवस्था कायम को लेकर प्रशासन व सशस्त्र बल मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें