26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समाहरणालय परिसर में जताया विरोध, काला बिल्ला बांध किया कार्य

कार्यपालक सहायक की पिटाई का मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है. इनके सहयोग में अब अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ भी मुखर होकर सामने आ गया है.

सासाराम नगर. कार्यपालक सहायक की पिटाई का मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है. इनके सहयोग में अब अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ भी मुखर होकर सामने आ गया है. बुधवार को समाहरणालय परिसर में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ सहित अन्य संघों के सदस्यों ने बैठक कर यह स्पष्ट कर दिया कि डाटा ऑपरेटर शुभम कुमार की पिटाई के मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई, तो बड़े प्रदर्शन को अधिकारी तैयार रहें. उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता लगी है और लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में हमारी जिम्मेदारी सफल चुनाव का आयोजन करना है. चुनाव समाप्त होने के बाद इसको लेकर रणनीति तैयार की जायेगी. फिलहाल सभी कार्यालयों में लिपिक और डाटा ऑपरेटर काला बिल्ला लगाकर कार्य करेंगे. इस संबंध में मेयर काजल कुमारी ने संज्ञान लिया है. कार्यपालक सहायक शुभम कुमार ने मेयर को भी पत्र लिखकर नगर आयुक्त द्वारा की गयी गाली-गलौज और मारपीट की शिकायत की थी. इसको लेकर मेयर ने नगर थानाध्यक्ष को पत्र लिखकर नगर आयुक्त के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने को कहा है. साथ ही यह भी कहा कि नियमानुसार कर्मचारी की गलती पर आप उससे स्पष्टीकरण मांग सकते थे और विभागीय कार्रवाई कर सकते थे. लेकिन, पिटाई करना यह आपके क्रूर मानसिकता को दर्शाता है.

जिले के वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी नहीं

हालांकि, अभी तक इस मामले पर डीएम चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने न तो इस संदर्भ में किसी से कुछ बोला है और न ही अस्पताल में भर्ती कार्यपालक सहायक का हाल पूछने पहुंचे हैं. इनके अलावा जिले का कोई भी वरीय अधिकारी सदर अस्पताल में भर्ती शुभम कुमार को अब तक देखने नहीं पहुंचा है. इस संबंध में डीपीआरओ धर्मवीर सिंह ने कहा कि इस मामले में अब तक कोई सूचना नहीं प्राप्त हुई है. वहीं, जब उन्हें बताया गया कि इस संबंध में कई संघों के कर्मचारियों ने काला बिल्ला लगाकर सभी विभागों में कार्य किया है, तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई सूचना नहीं है. इस मामले को लेकर जांच शुरू हो गयी है. नगर थाने के थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसके आलोक में जांच शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें