24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिघवारा की पल्लवी इंटरनेशनल किक बाक्सिंग में करेंगी भारत का नेतृत्व

दिघवारा निवासी रुद्र कुमार की पुत्री पल्लवी राज का चयन हंगरी में आयोजित इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए हुआ है.

छपरा. दिघवारा निवासी रुद्र कुमार की पुत्री पल्लवी राज का चयन हंगरी में आयोजित इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए हुआ है. वह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. उनके अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन पर बुधवार को सांसद राजीव प्रताप रूडी के कंट्रोल रूम कार्यालय में समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया. नेता व कार्यकर्ताओं ने उन्हें अंग वस्त्र और बाबा हरिहरनाथ का प्रसाद खिलाकर बधाई दिया और शुभकामनाएं व्यक्त कीं. इस अवसर पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य राकेश सिंह ने कहा की इससे पहले भी पल्लवी कई बार बिहार और अंतरराज्यीय प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन कर बहुत से पदक हासिल किया है. उन्होंने कहा कि हमलोग आशा करते हैं कि इस बार वह देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन करें. इस अवसर पर कंट्रोल रूम प्रभारी बबलू चौबे, जीतेंद्र गिरि, बृजेश राय, विक्की कुमार, अमन कुमार, संजीव कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें