1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. mother being beaten up for being late for giving food in samastipur bihar asj

खाना देने में देर होने पर मां की पीट-पीट कर हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सरायरंजन (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर महरी गांव में शुक्रवार की रात पुत्र ने मां को पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला की पहचान गांव के स्व. राजेश्वर ठाकुर की पत्नी धनमा देवी (75) के रूप में की गयी है.

घटना के बाद बेहोशी की हालत में धनमा देवी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपित पुत्र अशोक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर महिला के बड़े पुत्र राज कुमार ठाकुर ने छोटे भाई अशोक ठाकुर पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस को दिये आवेदन में उसने कहा है कि उसके छोटे भाई ने मां से खाना मांगा था. खाना देने में देर होने पर मां के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. मां ने समझाने का प्रयास किया, तो घर में रखे मूसल से उसके सिर व पैर पर मारने लगा. मां बेहोश होकर जमीन पर गिर गयी.

घर के परिजन व ग्रामीण पहुंचे, तो उसे बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे. रास्ते में उसकी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी दल-बल के साथ पहुंचे.

घटना की छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मौके ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. स्थानीय मुखिया द्वारा आरोपित के बारे में विक्षिप्त होने की बात बतायी जा रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें