23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: कैमूर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, रोहतास में पिकअप वाहन ने चार लोगों को रौंदा, लोग आक्रोशित

Road Accident: कैमूर व रोहतास में सड़क हादसे की घटना सामने आई है. कैमूर में जहां तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं, रोहतास में पिकअप वाहन ने चार लोगों को रौंद दिया. इसमें दो की मौत हो गई है.

Road Accident: बिहार के कैमूर व रोहतास में सड़क दुर्घटना हुई है. रोहतास के डेहरी बंजारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो की हातल गंभीर है. इधर, कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के कुरई गांव के पास तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. यह बाइक पर सवार होकर ससुराल जाने के दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतकों में कटरा गांव गांव निवासी रामसेवक बिंद का 29 वर्षीय बेटा दिलीप कुमार, सदा बिंद का 19 वर्षीय बेटा फूलचंद कुमार और भला बिंद के 30 वर्षीय बेटा शशि कुमार शामिल है. दिलीप बाहर रहकर नौकरी करता था और वह अपने घर आया हुआ था.


घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

कैमूर में ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई. इसमें दो लोग दिलीप और शशि कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई थी. जबकि, फूलचंद बिंद गंभीर रूप से जख्मी था. जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. मृतक के परिजनों ने मुआवजा राशि की मांग की है. दूसरी ओर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Also Read: बिहार: जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंचा बाघ, हमले में महिला की मौत, वनकर्मियों की टीम तैनात
बारातियों से भरी पिकअप ने चार लोगों को रौंदा

रोहतास में सोमवार को बारातियों से भरी पिकअप गाड़ी ने चार लोगों को रौंद दिया. इस घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. दूसरी ओर घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मृतक की पहचान अमझोर थाना क्षेत्र के रामडिहरा स्थित जागोडिह भुईया टोला निवासी रतन भुईया और शांति देवी के रूप में की गई है. वहीं, दो अन्य लोग इस सड़क दुर्घटना में जख्मी है.

Also Read: बिहार: पत्नी ने मां व भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में दफनाया था शव, ऐसे हुआ घटना का खुलासा
आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना के महुआ थाना क्षेत्र के महुआ बाजार गांधी चौक के समीप तेज रफ्तार हाइवा ट्रक के धक्के से धक्के से पिता- पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं एक महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. मृतकों की पहचान देसरी थाना क्षेत्र के बलिया चकेयाज निवासी राजकुमार साह के 27 वर्षीय पुत्र जीतेश कुमार और उसके तीन वर्षीय पुत्र आरव के रूप में हुई. हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों की मदद से गंभीर रूप से जख्मी जीतेश की पत्नी खुशबू कुमारी को इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. हंगामा शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Also Read: BPSC 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, 867 अभ्यर्थी सफल, इस लिंक से फटाफट करें चेक
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी के अनुसार देसरी थाना क्षेत्र के बलिया चकेयाज निवासी राजकुमार साह के 27 वर्षीय पुत्र जीतेश कुमार अपनी पत्नी खुशबू कुमारी तथा तीन वर्षीय पुत्र आरव के साथ महुआ से अपनी बहन के घर जंदाहा थाना क्षेत्र के रामपुर भोरहा बाइक से जा रहा था. जैसे ही वह महुआ बाजार के गांधी चौक के समीप पहुंचा कि तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने पीछे से बाइक में ठोकर मार दी. इस घटना में घटनास्थल पर ही पिता- पुत्र की मौत हो गयी जबकि खुशबू गंभीर रूप से घायल हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. मौके पर पुलिस को लोगों के आक्रोश को भी झेलना पड़ा. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के सहयोग से पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. हंगामा शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें