21.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: पटना से मुजफ्फरपुर जा रही बस पलटी, चालक व खलासी जख्मी, कई लोग बस में थे सवार

Road Accident: बिहार की राजधानी पटना से मुजफ्परपुर जा रही बस पलटी है. इस बस में कई लोग सफर कर रहे थे. इसघटना में चालक व खलासी जख्मी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां इनका इलाज जारी है.

Road Accident: बिहार की राजधानी पटना से मुजफ्परपुर जा रही बस पटना सिटी में पलट गई है. इस बस में कई लोग यात्रा कर रहे थे. इस सड़क दुर्घटना में चालक व खलासी घायल है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां इनका इलाज हो रहा है. घायल दोनो को उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि बैरिया बस स्टैंड से खुला बस में आठ से दस यात्री सवार थे. जीरो माइल के पास पहुंचने पर बस का एक चक्का खुल कर गाड़ी से निकल गया. इस कारण चालक संतुलन खो दिया और बस पलट गया. इस दौरान बस मे सवार यात्रियो को स्थानीय लोग सक्रिय हो आगे का शीशा तोड़कर बाहर निकाला. इसी बीच अगमकुंआ थानाध्यक्ष सुधीर कुमार और यातायात थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच जख्मी चालक व खलासी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा.

घायल यात्री का इलाज जारी

वहीं, क्रेन की मदद से बस को सीधा करा साइड कराया गया. पुलिस ने बचे यात्री को दूसरे वाहन से भेजा है. घटना के बारे में बताया जाता है कि यह बस मुजफ्परपुर के लिए निकली थी. इस बस में करीब 15 लोग सवार थे. लेकिन, यह बस हासे का शिकार हो गई. इसके बाद अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया. बस के आगे का चक्का निकल गया था. इस कारण ही यात्रियों से भरी बस पलट गई थी. मौके पर मौजूद लोगों की मदद से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. इस कारण कई यात्री घायल भी हुए है. इन्हें इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Also Read: भागलपुर में पलटी पटना से पूर्णिया जा रही यात्री बस, नवगछिया में बाइक सवार 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत
बस के खलासी की हालत नाजुक

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. ट्रैफिक डीएसपी ने पूरी घटना की जानकारी ली. फिलहाल, खलासी की हालत नाजुक बनी हुई है. उसका दोनों ही पैर बुरी तरीके से जख्मी हुआ है. हादसे के बाद क्रेन को लाया गया और इसी के जरिए पलटी हुई बस को सड़क से हटाा गया है. वहीं, आज रविवार को ही भागलपुर में पटना से पूर्णिया जा रही बस पलट गई थी. यह घटना नवगछिया अंतर्गत बीरबन्ना चौक की है. इस सड़क दुर्घटना में भी कई यात्री घायल हुए है.

Also Read: बिहार: पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो घर में घुसी

इदर, बांका- कटोरिया मुख्य मार्ग जगतपुर मोहल्ला में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकराते हुए घर में जा घुसी. बताया जा रहा है कि उक्त मोहल्ला निवासी चेतन प्रसाद राय के घर में अचानक तेज रफ्तार गाड़ी घुसने से गेट के सामने लगी गुमटी दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इसके अलावे शौचालय आदि का दीवार तोड़ते हुए स्कॉर्पियो घर के अंदर जा घुसा. हालांकि, इस घटना में किसी तरह का जानमाल की क्षति होने की सूचना नहीं है. वहीं गाड़ी घर में घुसते ही आस-पास के लोग भारी संख्या में जमा हो गये और स्कॉर्पियो चालक अमर कुमार शर्मा सहित एक अन्य एक व्यक्ति को लोगों ने मौके पर धर दबोचा. पूछताछ के दौरान चालक ने अपना पता भागलपुर अकबरनगर बताया जो देवघर से एक और व्यक्ति को साथ लेकर अकबरनगर लौट रहा था. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक शराब के नशे में था. जिस कारण गाड़ी घर में घुसा है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और चालक व गाड़ी पर सवार अन्य एक व्यक्ति को अपने साथ लेकर थाना आया और आगे मामले की जांच कर रही है. इधर, क्षतिग्रस्त गाड़ी को चौकीदार व स्थानीय लोगों निगरानी में रखा गया है.

Also Read: बिहार: बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी, हमले में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी, जानिए पूरा मामला

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें