25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: आरा में ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को रौंदा, तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को 20 मीटर तक घसीटा, तीनों की मौत

Road Accident in Bihar: बिहार के आरा में सड़क दुर्घटना हुई है. यहां ट्रक ने तीन बाइक सवार दोस्तों को कुचल दिया. इसमें इनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद मौके पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया.

Road Accident in Bihar: बिहार के आरा में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है. घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव की है. फोरलेन पर यह सड़क हादसा हुआ है. इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. बताया जाता है कि भागने के दौरान ट्रक ने इन्हें 20 मीटर तक घसीटा है. यह तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे. घटना के बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. तुरंत की पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

मृतक के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. सभी मृतकों की उम्र 18 से 21 साल के बीच थी. मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के वार्ड नंबर सात निवासी बितन पासवान के 20 साल के बेटे कुंदन पासवान शामिल है. इसके अलावा जयपत पासवान के 21 साल के बेटे शिव लगन और भरत पासवान के 18 साल के बेटे धनजीत कुमार की सड़क हादसे में मौत हुई है. पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी है.

Also Read: झारखंड में सीएम नीतीश कुमार की 21 जनवरी को होगी जनसभा, जानिए वाराणसी रैली को लेकर अहम जानकारी
मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है. इनका रो- रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद सभी सदर अस्पताल में पहुंचे है. बताया जाता है कि मृतक कुंदन के ऑटो को पुलिस ने पकड़ लिया था. यह सभी बाइक पर सवार होकर उसे ही छुड़ाने के लिए गए थे. रास्ते में यह सड़क हादसे का शिकार हो गए है. इन्हें तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया है. मृतक के परिजनों को पुलिस के द्वारा फोन पर सूचना दी गई थी. इसके बाद सभी सदर अस्पताल में पहुंचे.

Also Read: बिहार: धर्मगुरु दलाई लामा पहुंचे महाबोधि मंदिर, बोधि वृक्ष के नीचे की विशेष पूजा अर्चना
कार और पिकअप की हुई टक्कर

वाल्मीकिनगर बगहा मुख्य पथ पर भेड़िहरी के समीप कार और पिकअप की जबरदस्त टक्कर में पिकअप और कार क्षतिग्रस्त हो गयी. गनीमत रही की गाड़ी में सवार किसी को भी कोई भारी क्षति नहीं हुई. बताया जाता है कि बगहा की ओर जाते समय अचानक से लावारिस पशु के सामने आ जाने से ये दुर्घटना हुई. पीछे से टक्कर मार दी. कार में सवार रुस्तम अंसारी सहित पांच सवार थे जो चौतरवा निवासी हैं ने बताया कि वे अपने रिश्तेदार के यहां लक्ष्मीपुर से मिलकर वापस चौतरवा जा रहे थे. तभी भेड़िहारी के पास अचानक एक जानवर आने पर बचाने के लिया ब्रेक लगाई, तभी पीछे से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई. पिकअप रमपुरवा निवासी शिवचंद राम की है. इस बाबत थानाध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई है मौके पर पुलिस बल को भेजा गया है. साथ ही बताया कि सूचना के अनुसार कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: बिहार बोर्ड: नौवीं और 11वीं 2024 की परीक्षा का डेटशीट जारी, दो पाली में होगी परीक्षा, यहां चेक करें डिटेल
बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर

अररिया में नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के सोनपुर धत्ता टोला वार्ड 14 में एक अनियंत्रित बाइक सवार ने पैदल जा रही महिला को जोरदार टक्कर मार दिया. इसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे स्थानीय लोगो व परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. जहां चिकित्सक की देखरेख में महिला का इलाज किया जा रहा है. वहीं महिला सोनपुर धत्ता टोला वार्ड 14 निवासी मो फरमूद की पत्नी सायदा खातून बताया जा रही है.

युवक को बाइक ने मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर में अहियापुर के भिखनपुर में भोज खा कर वापस आ रहे युवक की बाइक से टक्कर हो गई जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. झपहा से भोज खा कर घर लौट रहा था. उसी दौरान सीतामढ़ी की तरफ जा रहीं बाईक ने टक्कर मार दी जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में लोगों की मदद मदद से उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान अहियापुर के विजय छपरा के चंदन कुमार के रूप में हुई है.मृतक के भाई रवि कुमार रंजन ने मेडीकल टॉप में अपना बयान दर्ज करवाया है. जिसमे वह एक अज्ञात वाहन से टक्कर में मौत की बात कहीं है.

Also Read: बिहार: सत्याग्रह एक्सप्रेस की बोगी से अचानक निकलने लगा धुआं, ट्रेन में मची अफरा- तफरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें