1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd leader abdul bari siddiqui bihar cm nitish kumar tejashwi yadav janta dal united rajya sabha election 2020 abk

JDU में शामिल होंगे अब्दुल बारी सिद्दिकी? RJD नेता ने अटकलों को किया खारिज, बोला- ऐसी कोई बात नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी
राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी
पीटीआई (फाइल फोटो)

Rajya Sabha Election 2020: बिहार में राज्यसभा चुनाव के पहले राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी के जेडीयू में जाने की खबरें सामने आई हैं. हालांकि, अब्दुल बारी सिद्दिकी ने प्रभात खबर से खास बातचीत में सारे कयासों पर ब्रेक लगा दिया है. अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कहा है कि उनका राजद छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. वहीं, पार्टी में असहज महसूस करने के सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि वो पार्टी में ठीक हैं. कुछ भी होगा तो उचित समय पर जवाब दिया जाएगा. बता दें कई मीडिया रिपोर्ट्स में अब्दुल बारी सिद्दिकी के राजद छोड़ने के दावे किए जा रहे थे. जिसे राजद नेता ने खारिज कर दिया है.

केवटी से चुनाव हार चुके हैं सिद्दिकी

इस बार बिहार चुनाव में राजद ने अब्दुल बारी सिद्दिकी को केवटी से प्रत्याशी बनाया था. उन्हें अलीनगर की जगह केवटी से टिकट मिला था. चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा था. उनके सर्मथकों ने जान-बूझकर चुनाव हराने का आरोप भी लगाया था. हालांकि, कभी भी इस मसले पर अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कोई बयान नहीं दिया. कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने राजद को आगे लाने में काफी मेहनत की है.

सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी बिहार में दोबारा एनडीए की सरकार बनने की बात करते दिखे थे. उस दौरान भी वीडियो पर खूब शोर-शराबा हुआ था. दूसरी तरफ राजद ने वायरल वीडियो पर कुछ खास नहीं कहा था. बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम में एनडीए को 125 सीटें मिली है. जबकि, महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत हासिल हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें