1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd cpi field candidates in bihar legislative council elections jagdanand singh said congress did not ask for seat asj

बिहार विधान परिषद चुनाव में राजद-सीपीआइ उतारेंगे उम्मीदवार, बोले जगदानंद सिंह- कांग्रेस ने नहीं मांगी सीट

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस बार एक भी सीटें नहीं मांगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
FIle pic

पटना. विधान परिषद की स्थानीय प्राधिकार कोटे की 24 सीटों पर होने वाले चुनाव में राजद ने सीपीआइ को अपने साथ रखा है. 23 सीटों पर राजद के उम्मीदवार होंगे, जबकि एक बांका-भागलपुर की सीट भाकपा को दी जायेगी. राजद और सीपीआइ की ओर से मंगलवार को इसकी घोषणा की जायेगी. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस बार एक भी सीटें नहीं मांगी.

स्वयं जदयू विधायक आ जायेंगे राजद के साथ

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि इससे राजद के परंपरागत विचार की पुष्टि हुई है. हम हमेशा से इस एनडीए सरकार की कार्यप्रणाली को खारिज करते रहे हैं. फिलहाल समय आ गया है कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए रास्ता साफ कर देना चाहिए. सिर्फ तेजस्वी के पास ही रोजगार देने का विजन है.

हम न जुड़ने जा रहे हैं ना तोड़ने जा रहे हैं

उन्होंने दो टूक कहा कि सत्ता में आने के लिए हम जदयू नेताओं का साथ नहीं लेंगे. बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इस सरकार को एस्टीमेटेड घोटाले वाली सरकार बताते थे. वहीं, हमारा भी मानना है. श्री सिंह ने कहा कि हम सत्ता के लिए किसी को तोड़ने नहीं जा रहे हैं. मतदाताओं के दबाव में खुद जदयू विधायक राजद में चले आयेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को सत्ता का लालच नहीं हैं. वह मुख्यमंत्री बनने की जल्दी में नहीं है.

आज होगी महागठबंधन प्रत्याशियों की घोषणा

जगदानंद सिंह ने कहा कि मंगलवार को दोपहर दो बजे राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में महागठबंधन के विधान परिषद प्रत्याशियों की घोषणा की जायेगी. यह घोषणा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव करेंगे. इधर, राजद प्रदेशाध्यक्ष से मिलने भाकपा के राज्य सचिव राम नरेश पांडेय राजद कार्यालय पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें