31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया में वोट देने के बाद पढ़िए पप्पू यादव ने क्यों कहा कि सीमांचल पर सबकी नजर है

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया में पीएम से लेकर सीएम और विपक्ष एक व्यक्ति को समाप्त करना चाह रही है. यहां जनता के बीच विकास का मुद्दा नहीं था.

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव में सीमांचल-कोशी बिहार में एक नया इतिहास लिखेगा. पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने वोट देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही. पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया में हो रहे चुनाव पर पूरी दुनिया की जनर है. यह सब कुछ पूर्णिया की जनता के कारण हुआ है.

पीएम से लेकर सीएम तक समाप्त करना चाहते हैं

पप्पू यादव ने कहा कि आज वायनाड से लेकर कई जगहों पर चुनाव है, लेकिन पूरा देश पूर्णिया को देख रहा है. इतने नफरत इतनी गंदी राजनीति देश से पीएम से लेकर सीएम और विपक्ष एक व्यक्ति को समाप्त करना चाह रही है. एक व्यक्ति को मिटाओ. मतलब यहां जनता के बीच विकास का मुद्दा नहीं था. बस मुद्दा था पूर्णिया का बेटा पप्पू को फिनिश करो. सभी दल के लोग यहां एक हो गये. लेकिन पूर्णिया का हर जाति, हर धर्म और हर दल का वर्कर पप्पू यादव के साथ हो गया. मुझे मारने की लगातार साजिश हो रही है. यहां के विपक्ष का राजा केवल यह चाहता है कि एनडीए जीत जाय, पप्पू हार जाय.

बताते चलें कि पूर्णिया में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार को दूसरे चरण का शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ. जिला प्रशासन ने जिले में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव का दावा किया है. चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी के बीच जिले में दोपहर तीन बजे तक कुल 46.78 फीसदी वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू होने के पहले ही मतदाता बूथों पर पहुंच कर कतार में खड़ा होने लगे थे.

मतदान में महिलाओं ने अपनी बड़ी भागीदारी सुनिश्चित की. चिलचिलाती धूप के बावजूद वोटर घरों से निकल कर अपने मतदान केंद्रों तक आये और वोट डाले. सुबह से तेज रहने वाली वोटिंग की रफ्तार दोपहर थोड़ी ढीली हुई पर शाम में फिर भीड़ बढ़ गयी. हालांकि सुबह शुरुआती दौर में कई बूथों पर अफरातफरी जैसी स्थिति थी और मतदान की रफ्तार भी धीमी चल रही थी पर जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया मतदान की गति भी बढ़ती चली गयी. सड़कों पर पैट्रोलिंग की जा रही थी जबकि चौक चौराहों पर वाहनों को चेक किया जा रहा था. जिलाधिकारी कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कई बूथों का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें…

Madhepura Weather: मधेपुरा में 42 डिग्री के पार पहुंचा पारा, इतने वर्षो का टूटा रिकार्ड…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें