1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. young leader accused of assault by pretending to be married arrested in patna read more as bihar updates today skt

युवा नेता पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

पटना: शहर की एक युवती को शादी का झांसा देकर से आठ माह से अधिक समय तक यौनशोषण करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित युवा नेता मयंक सिंह को गुरुवार की देर पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने आरएन सिंह मोड़ से गिरफ्तार कर लिया़.

आरोपित हिन्दूवादी संगठन का नेता बताया गया है

आरोपित मूलरूप से दानापुर का रहने वाला है, साथ ही एक हिन्दूवादी संगठन के साथ ही पटना के माइंस बाइकर्स गिरोह से भी वह जुड़ा बताया गया है़. कई लड़कियों को ब्लैकमेलिंग करने का भी उसके ऊपर आरोप हैं. यौन शोषण की शिकार पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई एफआइआर के बाद से वह फरार चल रहा था़ पकड़ा गया. आरोपित हिन्दूवादी संगठन का नेता बताया गया है.

बिहारशरीफ में शरण लिया था आरोपित

पुलिस के मुताबिक पत्रकार नगर थाने में एफआइआर दर्ज होने के बाद आरोपित अपना बार-बार ठिकाना बदल रहा था़ 10 दिन से वह बिहारशरीफ में अपना शरण लिये हुए था़. वहीं पत्रकार नगर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुये बताया कि पीड़िता की ओर से आरोपित नेता के खिलाफ बीते 17 जुलाई को एफआइआर दर्ज करायी गयी थी़.

सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया गया था

इस संबंध में पहले पीड़िता की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया गया था, जिसमें पीड़िता ने अपने साथ हुये घटना की जानकारी देते हुये आरोपित नेता पर कई गंभीर आरोप लगाये थे़ .साथ ही न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी थी़ दोनों को थाने पर बुलवाकर काउंसिलिंग की गई थी लेकिन दोनों के बीच में बात नहीं बनी़ थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को शरण देने वाले और उसके गैंग में शामिल अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जायेगा़.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें