24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोरिंग ठप होने से पानी संकट, लोगों का प्रदर्शन

पटना सिटी. वार्ड संख्या 57 के गुलजारबाग तुलसी मंडी स्थित में बोरिंग पंप एक सप्ताह के अंदर दूसरी दफा खराबी आने से दस हजार से अधिक की आबादी पीने के पानी की समस्या से जूझ रही है.

पटना सिटी. वार्ड संख्या 57 के गुलजारबाग तुलसी मंडी स्थित में बोरिंग पंप एक सप्ताह के अंदर दूसरी दफा खराबी आने से दस हजार से अधिक की आबादी पीने के पानी की समस्या से जूझ रही है. दरअसल बीते रविवार को जलपर्षद की ओर से बोरिंग पंप की मरम्मत कर तीन दिनों के बाद चालू किया गया था, लेकिन सोमवार की शाम बोरिंग फिर खराब हो गयी. ऐसे में बोरिंग पंप से जुड़े तुलसी मंडी, गुलजारबाग, अगमकुआं, मिरचइया टोला, दादर मंडी, नीम की भट्ठी समेत अन्य मुहल्लों में रहने वाली दस हजार से अधिक आबादी को पानी समस्या से जूझना पड़ रहा है. बोरिंग पंप में आयी खराबी से नाराज नागरिकों ने विरोध करते हुए चेतावनी दी कि बुधवार तक बोरिंग पंप नहीं बना तो सड़क पर उतर विरोध प्रदर्शन करेंगे. मौके पर सागर कुमार, अजय कुमार चंद्रशेखर, विमला देवी, राहुल कुमार, संतोष कुमार, विजय गुप्ता, सनी गुप्ता, विनय कुमार, रामानंद प्रसाद, राजमणि पंडित ने इस दौरान प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे पार्षद गायत्री गुप्ता के प्रतिनिधि राजू गुप्ता को लोगों ने खरी खोटी सुनायी. पार्षद ने बताया कि जलपर्षद को सूचना दी गयी है. मरम्मत कार्य कराया जा रहा है. बुधवार तक बोरिंग पंप चालू हो जायेगा. बोरिंग पंप बंद होने पर लोगों को पानी मिले, इसके लिए सादिकपुर पुलिस चौकी स्थित बोरिंग पंप से जलापूर्ति पाइप को दादर मंडी मसजिद के पास जोड़ने का प्रस्ताव जल पर्षद को दिया गया है. लेकिन अब तक कार्य नहीं हो सका है. ऐसे में अब पार्षद नागरिकों के साथ संघर्ष करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें