1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. visited bihar chief minister harnaut rahui cm nitish said to his loved ones you made me an mp rdy

बिहार के मुख्यमंत्री ने हरनौत-रहुई में किया भ्रमण, CM नीतीश अपनों से बोले-आप लोगों ने मुझे सांसद बनाया था

मुख्यमंत्री ने रहुई और हरनौत प्रखंड के रूपसपुर में पुराने साथियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना. जगह-जगह पर लोगों ने मुख्यमंत्री का गुलदस्ता, फूल-मालाओं और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार ने रहुई और हरनौत प्रखंड के पुराने साथियों से मुलाकात की
सीएम नीतीश कुमार ने रहुई और हरनौत प्रखंड के पुराने साथियों से मुलाकात की
प्रभात खबर

मुख्यमत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को पुराने बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरनौत विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होने सभी लोगों से आपस में प्रेम और भाईचारे के साथ रहने की अपील की. मुख्यमंत्री ने रहुई प्रखंड के रहुई और हरनौत प्रखंड के रूपसपुर में पुराने साथियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना. जगह-जगह पर लोगों ने मुख्यमंत्री का गुलदस्ता, फूल-मालाओं और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने पुराने सहयोगियों और कार्यकर्ता से कहा कि काफी समय से मेरी इच्छा थी कि आप लोगों के बीच आकर मुलाकात करूं.

आप लोगों ने पहले मुझे विधायक बनाया और फिर उसके बाद सांसद भी बनाया. विधायक के रूप में भी नालंदा और पटना जिले के लोगों के साथ मिलकर काम करते थे. बाद में जब हम सांसद बने, तो एक सांसद के रूप में भी काम करे रहे, सभी जगहों पर घूमते रहे. इस इलाके के हर टोले और मुहल्ले में भी हम आते-जाते रहे. दो बार विधानसभा का चुनाव हर गये, तब भी हम यहां घूमते रहे. यहां के नौजवान लोगों को ये सब बातें याद नहीं होंगी, लेकिन पुराने लोगों को सभी बातें याद होंगी.

1985 के विधानसभा चुनाव की चर्चा की

वर्ष 1985 के विधानसभा चुनाव के दौरान हम यही पर मीटिंग में आये थे, तो हमने कहा था कि हमलोग जनता की सेवा करते है. पहले हम दो चुनाव हार चुके है, अगर इस बार भी हार जायेगे, तब भी राजनीति से अलग नहीं होगे. हम काम करते रहेगे, लेकिन आगे हम चुनाव नहीं लड़ेंगे. उस समय ये बाते सुनकर लोग इतना संभावित हुए कि मुझे चुनाव में भारी बहुमत से जीत मिली.

अगजा के दिन हम यहां से विधायक बने थे. उसके बाद से हम चुनाव में यहां से जो भी उम्मीदवार खड़ा करते हैं. उनको जिताने में आप सभी लोगों का सहयोग मिलता है. हम आप लोगों की सेवा करते रहे है. पिछले 16 वर्षों से हमें बिहार के लोगों की सेवा करने का मौका मिला है और हम बिहार के लोगों की सेवा कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें