26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला की मौत पर ससुराल पहुंचे परिजनों का हंगामा

फुलवारीशरीफ. पालीगंज थाना क्षेत्र के महाबलीपुर की रहने वाली विवाहिता महिला की पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद डेड बॉडी को परिजन लेकर जानीपुर में उसके ससुराल पहुंच हंगामा किया.

फुलवारीशरीफ. पालीगंज थाना क्षेत्र के महाबलीपुर की रहने वाली विवाहिता महिला की पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद डेड बॉडी को परिजन लेकर जानीपुर में उसके ससुराल पहुंच हंगामा किया. यहां शव के साथ जानीपुर बाजार में नहर के पास सड़क जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ व ससुराल वालों पर साजिश के तहत विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया. मृतका के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की. फिलहाल मृतका का पति और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गये हैं. मौके पर नौबतपुर और जानीपुर थाना पुलिस आक्रोशित परिवार वालों को समझाने बुझाया. महाबलीपुर के संजय चौधरी की बेटी 21 वर्षीय संध्या का विवाह 2023 में जानीपुर के सत्तन चौधरी के बेटे रंजीत कुमार से हुआ था. कुछ दिनों बाद ही रहस्यमय स्थिति में रंजीत की मौत हो गयी. इसके बाद रंजीत के छोटे भाई अजय चौधरी से संध्या का विवाह कर दिया गया. 26 जून को संध्या जख्मी हो गयी. उसके पति अजय चौधरी और ससुराल वालों ने नौबतपुर पुलिस को बताया कि बाइक से आ रही थी तभी गिरकर जख्मी हो गयी. महिला के मामा बिजेंद्र चौधरी ने बताया कि संध्या को खजूरी के पास उसका पति अजय चौधरी बहन-बहनोई धारदार हथियार से सिर में वार कर मौत के घाट उतारना चाहा, लेकिन फिर साजिश के तहत एम्स में भर्ती कराया गया. वहां से संध्या को चिंताजनक अवस्था में राजीव नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया. डेड बॉडी लेकर मायके वाले ससुराल जानीपुर पहुंच हंगामा करने लगे. करीब ढाई घंटे तक जानीपुर बाजार में सड़क जाम व हंगामा के चलते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी. संध्या के मायके वाले उसके ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें