1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. update patna crime news criminals shot woman referred to patna in critical condition rjs

Patna Crime News अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

Patna Crime News पटना से सटे बिहटा में हथियारबंद अपराधियों ने एक महिला को दिनदहाड़े गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी महिला को डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराधियों ने घऱ में घुसकर महिला को मारी गोली
अपराधियों ने घऱ में घुसकर महिला को मारी गोली
प्रभात खबर

पटना से सटे बिहटा में हथियारबंद अपराधियों ने एक महिला को दिनदहाड़े गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी महिला को डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इधर, घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जमीनी विवाद को महिला को गोली मारी गई है.गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मचा गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मामले पर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि परेव गांव निवासी चन्देश्वर महतो उर्फ बेचू का किसी से जमीनी विवाद चल रहा था. उसी जमीनी विवाद को लेकर भू माफियाओं ने दिनदहाड़े बेचू के घर पर चढ़कर हमला कर दिया. और जो कोई सामने आया उसी को अपनी गोली का शिकार बनाया. जख़्मी महिला की पहचान चन्देश्वर महतो की 50 वर्षिय पत्नी मीणा देवी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है.

पुलिस ने जख्मी महिला को उठाकर रेफ़रल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि एक महिला को गोली लगने कि सूचना मिली है.हमारे अधिकारी सभी मामलों पर जांच कर रहे है. महिला को इलाज के लिये रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलाल गोली लगी है या नही यह पुष्टि अभी नहीं किया जा सकता है.

इधर, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कृष्ण कुमार ने बताया कि परेव गाँव निवासी महिला को जांध के पास एक गोली लगी है। जिसे प्रथम उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें