1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav on chirag paswan as hanuman and ram vilas paswan bungalow controversy skt

खुद को नरेंद्र मोदी का हनुमान बताते थकते नहीं थे चिराग, लोजपा को तोड़ परिवार में भी डाल दी फूट- तेजस्वी

रामविलास पासवान के नाम से पूर्व में आवंटित बंगले को सरकार ने खाली करा लिया तो तेजस्वी यादव ने हनुमान की याद दिलाते हुए भाजपा पर हमला बोला. नेता प्रतिपक्ष ने यूपी के सीएम पर भी निशाना साधा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव व चिराग पासवान
तेजस्वी यादव व चिराग पासवान
file pics

चिराग पासवान (Chirag Paswan) के पिता दिवंगत नेता रामविलास पासवान के नाम से दिल्ली में पूर्व में आवंटित बंगले को खाली करा लिया गया है. बंगला खाली कराने के बाद अब बिहार की सियासत भी इसे लेकर गरमा चुकी है. एक तरफ जहां चिराग ने बंगला खाली कराने के तरीके पर नाराजगी जाहिर की है और इसे परिवार को बेइज्जत करने की साजिश करार दिया है वहीं अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है.

भाजपा ने अपने ‘हनुमान’ को धोखा दिया

बंगला विवाद को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने ने कहा है भाजपा के नेताओं ने हनुमान को ही धोखा दिया है, रामविलास पासवान जब तक जीवित रहे भाजपा के लिए ही काम किया, चुनाव के समय चिराग पासवान पीएम नरेंद्र मोदी को अपना राम और खुद को उनका हनुमान बताते नहीं थक रहे थे. लेकिन भाजपा के नेताओं ने उनके साथ क्या-क्या किया सबने देखा है.

लोजपा को तोड़ा और परिवार में भी फूट डाल दी- तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी (लोजपा) तोड़ दी गयी. परिवार में भी फूट डाल दी गयी है. नेता प्रतिपक्ष शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान को आवंटित 12 जनपथ बंगला को खाली कराने की प्रक्रिया शुरू होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन के बाद से इस बंगला में उनके बेटे एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान रह रहे थे. उनकी मां भी इसी बंगले में रह रही थी.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तेजस्वी का हमला

तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग और पासवान जी हमेशा भाजपा की तरफ खड़े रहे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि यदि बुलडोजर चलाना यूपी मॉडल है तो बेरोजगारी पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाते? योगी जी को बेरोजगारी, अपराध और भ्रष्टाचार पर भी बुलडोजर चलाना चाहिए.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें