1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav attack nitish kumar mega covid 19 vaccination drive on pm modi birthday avh

PM Modi के जन्मदिन पर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल, नीतीश सरकार पर किया तीखा हमला

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन मेगा ड्राइव पर सवाल उठाया है. तेजस्वी ने पूछा कि क्या एक दिन के लिए सारे दिनों का वैक्सीनेशन बिहार में रोक दिया गया?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
Facebook

बिहार में पीएम मोदी के जन्मदिन पर होने वाले वैक्सीनेशन मेगा ड्राइव को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या इवेंट बनाने के लिए सारे दिन का वैक्सीनेशन रोक दिया गया. बता दें कि सोमवार को जनता दरबार के बाद सीएम नीतीश कुमार ने ऐलान किया था कि पीएम के जन्मदिन पर बिहार में वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जाएगा.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन मेगा ड्राइव पर सवाल उठाया है. तेजस्वी ने कहा बिहार सरकार का16 जनवरी से लक्ष्य था कि 6 महीने में 6 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाएंगे. सरकार बताएं कि अब तक कितना हुआ? सरकार ने वैक्सीनेशन को लेकर कोई डेटा उपलब्ध नहीं कराया है. क्या एक दिन के लिए सारे दिनों का वैक्सीनेशन बिहार में रोक दिया गया?

बताते चलें कि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर पूरे राज्य में व्यापक स्तर पर टीकाकरण कार्यक्रम होंगे. छह महीने में छह करोड़ से ज्यादा लोगों का टीकाकरण हो जायेगा. वर्तमान में हो रहे पौने दो लाख टेस्ट को बढ़ाकर दो लाख टेस्ट करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को कहा गया है.

इधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के छह नए केस सामने आए हैं. विभाग ने बताया कि बिहार में विगत 24 घंटे में 10 मरीज स्वस्थ भी हुए है. वहीं सूबे में कुल स्वस्थ मरीजों का आंकड़ा अब 7,16,098 एवं रिकवरी दर 98.65 प्रतिशत पर पहुंच चुका है. राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव मरीज 76 हैं.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें