1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput death case postmortem report of disha salian and sushant mumbai police under suspicion in death mystery

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत व दिशा के पोस्टमार्टम को लेकर उठ रहे यह सवाल, मुंबई पुलिस संदेह के घेरे में...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान
Twitter

पटना: दिशा व सुशांत की मौत को लेकर एक नयी बात सामने आयी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा सालियान की मौत के दो दिन बाद पोस्टमार्टम कराया गया था. इसके पीछे मुंबई पुलिस ने कोरोना का हवाला दिया. मुंबई पुलिस ने बताया कि कोरोना जांच की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था.

बिना किसी विशेष आदेश के रातों-रात सुशांत का पोस्टमार्टम कराया

लेकिन, सवाल उठता है कि सुशांत की मौत के बाद कोरोना जांच व उसके रिपोर्ट का इंतजार क्यों नहीं किया गया. बिना किसी विशेष आदेश के रातों-रात सुशांत का पोस्टमार्टम करा दिया गया.

दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट 55 दिन क्यों छुपायी गयी

एक तरह इस मामले में मुंबई पुलिस का दोहरा चरित्र सामने आया है. इससे साफ है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम में पूरी लापरवाही बरती है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट 55 दिन क्यों छुपायी गयी? पटना की एसआइटी ने जब मुंबई की माल्वनी पुलिस स्टेशन जाकर दिशा की फाइल को मांगा, तो बताया गया कि फाइल डिलिट हो गयी है. आखिर दिशा की मौत से जुड़ी कौन सी सच्चाई पुलिस छुपाना चाहती थी.

सुशांत की पोस्टमार्टम के दौरान नहीं करायी गयी वीडियोग्राफी

सुशांत की पोस्टमार्टम के दौरान वीडियोग्राफी या फोटोग्राफी नहीं करायी गयी है. जिससे मुंबई पुलिस की जांच और उसकी निष्ठा पर सवाल खड़े होते हैं. इस हाइप्रोफाइल मामले में पुलिस ने सभी एहतियात नहीं बरता, जो बरतने चाहिए. अब जब इस मामले की जांच सीबीआइ करेगी, तो एक-एक सवालों के जवाब मुंबई पुलिस को देनी पड़ेगी.

Posted By : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें