1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case update family of sushant complained to rhea chakraborty in bandra police in february

Sushant Singh Rajput Case: परिवार ने फरवरी में बांद्रा पुलिस से की थी रिया की शिकायत, वकील ने बाताये कई अहम बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
Instagram

पटना : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कहा है कि उन्हें पटना पुलिस पर पूरा भरोसा है. हमने सीबीआइ के लिए अभी अनुरोध नहीं किया है. हम क्यों यह सोचकर चलें कि पटना पुलिस ठीक से काम नहीं करेगी. ऐसा भी हो सकता है कि पांच-छह दिनों में राज्य सरकार खुद ही सीबीआइ जांच की अनुशंसा कर दे. उन्होंने कहा कि इस केस को हमने पटना में इस वजह से नहीं फाइल किया कि वहां सुशांत के बुजुर्ग पिता रहते हैं, बल्कि इस कारण किया कि मुंबई पुलिस बिल्कुल भी इस केस को सही ढंग से इन्वेस्टिगेट नहीं कर रही है.

इस सारे मुद्दे में हम सीएम नीतीश कुमार को भी धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इसे संज्ञान में लेकर जांच करा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत को रिया लंबे समय से परेशान कर रही थी. परिवार ने इसकी शिकायत भी डीएसपी, बांद्रा को 25 फरवरी को ही की थी. कहा था कि सुशांत अच्छे संगत में नहीं है. लेकिन, मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया. यह खुलासा भी विकास सिंह ने किया है.

रिया यूज कर रही हैं सुशांत का गैजेट: कंगना - अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत का गैजेट रिया यूज कर रही है. उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो बाद में किया. यह इस बात की पुष्टि करता है. इसकी सीबीआइ जांच हो.

रिया से पूछताछ के लिए मांगा कोर्ट का आदेश : रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए मुंबई गयी पटना पुलिस ने जब उससे पूछताछ की कोशिश की, तो पुलिस टीम से कोर्ट का आदेश मांगा गया. लेकिन, पुलिस कोर्ट का आदेश नहीं दिखा सकी है. हालांकि कानून के जानकारों का मानना है कि पूछताछ करने के लिए कोर्ट के आदेश की जरूरत नहीं है. पटना पुलिस की टीम ने इस मामले में अंधेरी के डीएसपी अकबर पठान से मिल कर बताया है कि रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमिली के खिलाफ पटना में एफआइआर दर्ज हुई है. इस संबंध में पूछताछ के लिए आये हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें