1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case latest update bihar police to record statements of the actors who worked with sushant

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के साथ काम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस, हो सकते हैं अहम खुलासे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत के साथ काम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस
सुशांत के साथ काम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस
प्रतिकात्मक फोटो, ट्वीटर

Sushant Singh Rajput Case, पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले की जांच प्रक्रिया में नए पहलू सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. वहीं, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है. इस बीच खबर आई है कि बिहार पुलिस सुशांत से साथ कम कर चुके सभी एक्टर्स से पूछताछ करेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई में कूपर अस्पताल का दौरा किया और सुशांतसिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी लेकिन जानकारी नहीं मिली.

सुशांत मामले में हुई थी हाई लेवल मीटिंग 

बिहार डीजीपी के नेतृत्व में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर कल बैठक हुई थी . जिसमें पटना के आइजी, एसएसपी भी शामिल हुए. जानकारी के मुताबिक आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस जांच कहां तक पहुंची है, इस संबंध में दिशा निर्देश दिये गये. डीजीपी ने कहा कि मुंबई गयी बिहार पुलिस टीम के सदस्यों से यहां से वरीय अधिकारी संपर्क में रहें, ताकि टीम को जांच करने में कोई परेशानी नहीं हो. बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की है. 30 जुलाई को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व की दोस्त रही अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी. पुलिस उनका बयान लेने खुद उनके घर पहुंची थी. बिहार पुलिस करीब एक घंटे तक अंकिता के घर रही और इस दौरान अंकिता से सुशांत सुसाइड मामले में पूछताछ हुई.

बिहार पुलिस ने ली जानकारी 

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते का डिटेल मिलने के बाद बिहार पुलिस की जांच तेज हो गयी है. बांद्रा स्थित कोटक महिंद्रा की शाखा में सुशांत का बैंक एकाउंट था. उससे 26 नवंबर, 2019 को सबसे ज्यादा राशि की निकासी की गयी. होटल, दिल्ली की फ्लाइट के टिकट और अन्य मद में 5.66 लाख रुपये खर्च हुए हैं. वहीं, उसी दिन दो करोड़ रुपये का एक टर्म डिपाॅजिट कराया गया है. करीब ढाई करोड़ रुपये ही खाते में बचे थे. इसी खाते से 15 करोड़ रुपये गबन करने का आरोप सुशांत के पिता ने लगाया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें