1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case latest news father kk singh requests cbi investigation to cm nitish kumar into the actor death case

Sushant Singh Rajput Case: बिहार के CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की, सुशांत के पिता ने की थी मांग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पिता के.के. सिंह ने सीएम नीतीश से CBI जांच की मांग की
पिता के.के. सिंह ने सीएम नीतीश से CBI जांच की मांग की
फोटो - सोशल मीडिया

Sushant Singh Rajput Case पटना : सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिता के.के. सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और उनसे सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच का आदेश देने का अनुरोध किया है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार पिता की मांग पर CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश कर दी है. वहीं मामले कि जांच करने के लिए गये पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारेंटिन करने का मामला गरमाता जा रहा है. बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तनातनी लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई के अधिकारियों ने अपने फोन बंद कर दिए हैं. हमारे चार अधिकारी मुंबई में छिप गए हैं. उनकी मंशा साफ नहीं है.

बिहार के डीजीपी ने कहा कि हमारा IPS अफसर गया आपने(मुंबई पुलिस) उसे जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया, 5 दिन पहले हमारे 4 अफसर गए थे उनको क्वारंटीन क्यों नहीं किया? रोज़ हज़ारों आदमी मुंबई एयरपोर्ट लैंड कर रहे हैं कितनों को आप क्वारंटीन कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम लोग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध हैं। हम किसी निर्दोष को फंसाने के पक्ष में नहीं हैं.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने के लिए गये पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारेंटिन करने पर बिहार पुलिस ने बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) को पत्र लिखा है. पटना रेंज के IG संजय सिंह ने मुंबई के बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के आयुक्त इकबाल सिंह चहल को पत्र लिखकर पटना के एसपी विनय तिवारी को क्वारेंटिन से मुक्त करने का अनुरोध किया है क्योंकि यह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में रुकावट बना रहा है.

वही अब इस मामले को बंबई उच्च न्यायालय ने सुनावायी करने का फैसला किया है. बंबई उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता की अध्यक्षता में पीठ आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को ट्रांसफर करने की मांग करने वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करेगी.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें