1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant rajput case mumbai local people are now obstructing bihar police investigation house managers statement could not be recorded read more in bihar news today updates

सुशांत राजपुत केस: बिहार पुलिस की जांच में मुंबई के लोकल लोग भी अब डाल रहे बाधा, हाउस मैनेजर का बयान नहीं हो सका दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत
फाइल फोटो

पटना: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई गयी पटना पुलिस को जांच के लिए पापड़ बेलने पड़ रहे हैं. महाराष्ट्र की सरकार, महाराष्ट्र की पुलिस के विरोध के बाद अब लोकल लोग भी कहीं-कहीं विरोध कर रहे हैं. दरअसल शनिवार को पटना पुलिस की टीम सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ करने गयी थी. लेकिन लोकल लोगों ने पुलिस का विरोध किया और पूछताछ करने से रोका. इसलिए उनका बयान नहीं हो पाया है, जबकि उसका नाम एफआइआर में है. इसके अलावा जिस अस्पताल में सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था, वहां भी पुलिस सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी लेने गयी, लेकिन अस्पताल में कोई जानकारी नहीं दी गयी.

सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका पर उठ रहे सवाल

सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सोशल मीडिया का काम देखने वाले सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका संदिग्ध लग रही है. ये लोग सही जवाब नहीं दे रहे हैं. उसी घर में रहते हुए भी कई सवालों के जवाब देने के दौरान उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही. सुशांत की जिस दिन मौत हुई थी, उस दिन रात में सुशांत के घर पार्टी थी या नहीं? इससे सिद्धार्थ मना कर रहा है. उसका कहना है कि नहीं हुई थी. जबकि उसके घर पार्टी होने की सूचना है. इस पार्टी में आये लोगों को रिया ने बुलाया था. वहीं, सैमुअल मिरांडा अपना बयान नहीं देना चाहता. लोकल का सहारा लेकर बचना चाहता है.

फिल्म डायरेक्टर जाफरी से हुई मुलाकात

फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से पटना पुलिस की मुलाकात हुई है. उनसे सुशांत के मामले में पुलिस ने कई सवाल पूछे हैं. सुशांत के फिल्म कैरियर और बॉलीवुड में उनके साथ होने वाले व्यवहार को लेकर जानकारी ली गयी. उनसे यह भी पूछा गया है कि क्या सुशांत हमेशा बीमार रहते थे? उनकी दवाइयों के बारे में, रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के बारे में जानकारी ली गयी है.

महेश शेट्टी को गवाह बना सकती है पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी को पटना पुलिस इस केस में गवाह बना सकती है. इसकी तैयारी शुरू कर दी गयी है. महेश ने पुलिस की पूछताछ में रिया से जुड़े कई खुलासे किये हैं. कई चीजों को वह करीब से जानते हैं. रिया के परिवार के बारे में भी महेश ने बताया था. महेश की गवाही से केस मजबूत होगा. दूसरा गवाह सुशांत का बॉडीगार्ड हो सकता है.

दिशा सालियान की मौत को लेकर उठ रहे सवाल

सुशांत की सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई पोस्टों में कहा जा रहा है कि यह तरह हत्या थी. इसमें फिल्मी जगत के कुछ लोग, एक बड़े नेता का बेटा समेत अन्य लोगों को शामिल बताया जा रहा है. कहा यह जा रहा है कि अगर सुशांत की मौत का राज जानना है तो दिशा सालियान की मौत की जांच करनी चाहिए.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें