1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sonu of nalanda turned down the offer of sonu sood for admission in private school

नालंदा के सोनू ने ठुकराया सोनू सूद का ऑफर, कहा- CM एडमिशन नहीं कराएंगे, तो आपके पास आऊंगा

सीएम नीतीश कुमार के सामने आकर खुद के लिए पढ़ाई की व्यवस्था कराने की मांग करने वाले नालंदा के बच्चे सोनू कुमार ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ऑफर को ठुकरा दिया है. सोनू सूद ने पटना के एक निजी स्कूल में सोनू के नामांकन की बात की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नालंदा के सोनू ने ठुकराया सोनू सूद का ऑफर
नालंदा के सोनू ने ठुकराया सोनू सूद का ऑफर
फाइल फोटो

सीएम नीतीश कुमार के सामने आकर खुद के लिए पढ़ाई की व्यवस्था कराने की मांग करने वाले नालंदा के बच्चे सोनू कुमार ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ऑफर को ठुकरा दिया है. दरअसल सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन प्राइवेट स्कूल में करवाने की बात की थी. इसका जवाब देते हुए सोनू ने कह दिया है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी अच्छे स्कूल में मेरा एडमिशन नहीं करवाते हैं तो वे सोनू सूद के पास जरूर जाएंगे.

सोनू ने सीएम के सामने रखी थी अपनी बात 

बता दें की बीते दिनों सोनू ने सीएम नीतीश के सामने अपनी शिक्षा को लेकर एडमिशन कराने के लिए झोली फैलाई थी, जिसके बाद से सोनू हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं. सोनू ने वायरल वीडियो में कहा था कि मेरे पिता जी शराब पीने में पैसे ख़त्म कर देते हैं. मेरे पास पढ़ने लिखने की व्यवस्था नहीं है. मैं बड़ा होकर आईएएस बनना चाहता हूं, लेकिन सरकारी स्कूल में हमें पढ़ाया नहीं जाता है.

सुशील मोदी पहुंचे थे मिलने 

सोनू का वीडियो वायरल होने के बाद कई नेता और अभिनेताओं ने मदद का आश्वासन दिया था. इसी क्रम में भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सोनू का एडमीशन नवोदय विद्यालय में कराने की बात कही थी. उन्होंने बच्चे के अकाउंट में हर महीने दो हज़ार रुपये भी देने का वादा किया.

पप्पू यादव ने दिए 50,000 रुपये

इसके बाद बुधवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी सोनू से मिलने पहुंचे और उसे 50,000 रुपये की मदद की.

तेज प्रताप ने की थी फोन पर बात 

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी फोन पर सोनू से बात की थी जिसमें उन्होंने सोनू को अपने अंडर IAS बनकर काम करने की बात कही थी जिस पर सोनू ने जवाब दिया था की मैं किसी के अंडर काम नहीं करूंगा.

सोनू सूद मदद करने को आए आगे 

इसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद मदद करने के लिए आगे आयें और उन्होंने सोनू का नामांकन पटना के एक निजी स्कूल में करवाने की बात कही. इसकी जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए दी उन्होंने लिखा, "सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है." सोनू सूद ने ट्वीट में स्कूल का नाम भी बताया है.

सोनू को पढ़ाने की बात 

सोनू सूद ने कहा, मैंने पटना के स्कूल से बात की और हम आईएएस के लिए साढ़े छह सौ बच्चों को पढ़ा रहे हैं तो हम सोनू को भी पढ़ाएंगे. बिहार के लोग काफी तेज होते हैं वहां से काफी युवा IAS बनते हैं.

सोनू ने ठुकराया सोनू सूद का ऑफर 

वहीं 11 वर्षीय सोनू ने कहा की हम उन्हें बहुत धन्यवाद देते हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अभी पूरी तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है. अगर सीएम मदद नहीं करेंगे तो हम सोनू सूद के पास जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें