1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shatrughan sinha funny tweet on china and petrol diesel price aatmnirbhar bharat

शत्रुघ्न सिन्हा ने चीन पर किया मजेदार ट्वीट, बताया चीनी क्यों नहीं खेलते हैं क्रिकेट और...

By Rajat Kumar
Updated Date
शत्रुघ्न सिन्हा ने चीन पर किया मजेदार ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने चीन पर किया मजेदार ट्वीट
Prabhatkhbar

पटना : अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चीन को लेकर मजेदार ट्वीट किया है. बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है. इसमें उन्होंने लिखा है कि चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, जिसका उन्होंने ट्वीट में जवाब दिया है कि क्योंकि वो अपने बैट (चमगादड़) खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज का पता नहीं है.

वहीं इससे पहले किये अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने आत्मनिर्भर भारत को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. बता दें कि पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरे देश में कांग्रेस (Congress) समेत विपक्ष मोदी सरकार पर हमला कर रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस नेता ने मजाकिया अंदाज में अपने ट्वीट में लिखा कि , एक बार चंबल के डाकुओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया. डाकुओं ने खूब मस्ती की और कवियों को सोने के गहने और ढेर सारे पैसे देकर विदा किया. थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकुओं ने लूट लिया. लुटेरों ने कहा: उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा व्यवसाय है. नोट: इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है.

इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी और आत्मनिर्भर भारत पर तंज कसते हुए लिखा था भारत पहले से ही आत्मनिर्भर था पर 2020 में देश को आत्म निर्भर बनाने के लिए भाषण बनाया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें