27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजप्रताप यादव के घर से पैसे चुराकर ऐश कर रहा नौकर चंदन, कार्रवाई नहीं होने से पर्यावरण मंत्री नाराज

तेजप्रताप यादव ने अपने नौकर चंदन पर चोरी का आरोप लगाते हुए सचिवालय थाना में आवेदन दिया था. तेज प्रताप यादव के मुताबिक 27 मई को उनके पटना स्थित सरकारी आवास दो स्टैंड रोड पर चोरी की घटना हुई थी. जिसमें उनके कई कीमती सामानों की चोरी हुई

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के घर से पैसे चुराने के आठ महीने बाद भी मंत्री का नौकर चंदन पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इतना ही नहीं नौकर चंदन तेज प्रताप के घर से चुराए पैसे से ऐश कर रहा है. चंदन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक बड़े होटल में महंगे कपड़े पहनकर बड़े स्टाइल से शराब पीते दिख रहा है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

नौकर चंदन पर तेजप्रताप ने चोरी का लगाया था आरोप 

तेजप्रताप यादव ने अपने नौकर चंदन पर चोरी का आरोप लगाते हुए सचिवालय थाना में आवेदन दिया था. तेज प्रताप यादव के मुताबिक 27 मई को उनके पटना स्थित सरकारी आवास दो स्टैंड रोड पर चोरी की घटना हुई थी. जिसमें उनके कई कीमती सामानों की चोरी हुई. उन्होंने आवेदन में कहा था कि उनके सरकारी आवास से आईफोन समेत तीन बैग और लाखों रुपये की चोरी हुई है.

Undefined
तेजप्रताप यादव के घर से पैसे चुराकर ऐश कर रहा नौकर चंदन, कार्रवाई नहीं होने से पर्यावरण मंत्री नाराज 2
8 महीने पहले हुई थी चोरी 

चोरी की यह घटना उस वक्त हुई थी जब बिहार में एनडीए की सरकार थी और तेजप्रताप यादव मंत्री नहीं थे. तेजप्रताप उस वक्त अपने सरकारी आवास पर न रहकर अपनी मां राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रह रहे थे. उन्होंने सचिवालय थाना में दिए आवेदन में बताया था कि उनके आवास से महत्वपूर्ण कागजात, कीमती कपड़े, सोने की चैन जिस जिसका वजन 40 ग्राम है, नगद 2 लाख 25 हजार , जो घर के आपात खर्चा के लिए रखा गया था की चोरी चंदन ने कर ली.

तेजप्रताप ने जताई नाराजगी 

चोरी के आठ महीने बाद एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक होटल के एक लग्जरी कमरे में महंगी शराब पिटे दिख रहा है. वीडियो में देखे जा रहे सदस्य के बारे में बताया जा रहा है कि वो तेजप्रताप यादव का नौकर चंदन है. करीब आठ महीने पूर्व दर्ज किए गए चोरी के मामले चंदन अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस पूरे मामले को लेकर मंत्री तेजप्रताप यादव ने आपत्ति जताई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें