1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rouse avenue court ljp mp prince raj accused of raping girl big relief kort ne dee agrim jamanat rdy

Rouse Avenue Court: युवती से रेप के आरोपी LJP सांसद प्रिंस राज को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

LJP सांसद प्रिंस राज को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. युवती से कथित रेप मामले में लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LJP सांसद प्रिंस राज को कोर्ट से बड़ी राहत
LJP सांसद प्रिंस राज को कोर्ट से बड़ी राहत
सोशल मीडिया

Rouse Avenue Court: LJP सांसद प्रिंस राज को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. युवती से कथित रेप मामले में लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है. कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत देते हुए प्रिंस राज से कहा है कि जब भी पुलिस जांच के लिए उन्हें बुलाएगी तो सहयोग करना होगा.

इससे पहले रेप के आरोपी सांसद प्रिंस राज की अग्रिम जमानत अर्जी पर इसी राउज एवेन्यू कोर्ट के जज एमके नागपाल ने आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था. तब, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज एमके नागपाल ने खुद को इस केस से अलग कर लिया था.

ऐसे में मामला अब जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था. कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने राहत की सांस ली है. वहीं उनके समर्थकों के बीच कोर्ट के इस आदेश से खुशी की लहर है.

क्या है मामला

एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज करायी है. सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई थी. एफआईआर में पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया था और बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी गई.

साथ ही उसे इस मामले की शिकायत ना करने के लिए धमकाया गया और उसपर दबाव बनाया गया. हालांकि, प्रिंस राज ने यह माना है कि उन्होंने युवती के साथ सेक्स किया था. वहीं, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ इसी साल 9 फरवरी को एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें