1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd supremo lalu yadav health updates reaction on tej pratap yadav allegations skt

Bihar: क्या दिल्ली में बंधक हैं लालू यादव? राजद सुप्रीमो ने तेज प्रताप के आरोपों का दिया जवाब, जानें क्या कहा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली से वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिये उत्तर बिहार आरजेडी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया और दिल्ली में खुद के होने के कारणों को बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तेज प्रताप के आरोपों का दिया जवाब(File Pics)
राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तेज प्रताप के आरोपों का दिया जवाब(File Pics)
social media

उत्तर बिहार आरजेडी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आज पटना में राजद कार्यालय में हुआ. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े और संबोधित किया. लालू प्रसाद यादव ने आज एकबार फिर दिल्ली में रहने के कारणों को बताया. इस बार राजद प्रमुख कुछ विस्तार में कारणों को बता रहे थे.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कुछ दिनों पहले एकबार फिर नये आरोपों के जरिये सियासी गलियारे में खलबली मचा दी थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पिता यानी लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है. तेजप्रताप ने अपने संबोधन में कहा था कि कुछ लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं इसलिए जनता के बीच उनके पिता को नहीं आने दिया जाता है. बिहार आने से रोका जा रहा है. आज लालू यादव ने दिल्ली में अपने ठहरने का कारण फिर दोहराया.

राजद सुप्रीमो ने कहा कि उनकी तबीयत अभी भी पूरी तरह सही नहीं है. डॉक्टर ने पानी काफी कम पीने की सलाह दी है. लालू प्रसाद ने कहा कि वो कइ बार डॉक्टर से निवेदन कर चुके हैं कि उन्हें बिहार जाना है लेकिन डॉक्टर इसकी अनुमति नहीं दे रहे हैं. राजद प्रमुख ने कहा कि मैं जल्द ही बिहार आउंगा. कई बार मैने कहा है कि बिहार आउंगा. लेकिन स्वास्थ्य ने साथ नहीं दिया और डॉक्टर परमिशन देने को तैयार नहीं.

बता दें कि लोग लालू यादव के इस सफाई को तेजप्रताप के आरोपों से जोड़कर ही देख रहे हैं जिसमें उन्होंने ये आरोप लगाये थे कि उनके पिता को दिल्ली में कुछ लोगों ने बंधक बनाकर रखा हुआ है. वहीं आज के संबोधन में लालू यादव ने कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे के विवाद पर भी कहा और अफसोस जताते हुए कहा कि कांग्रेस के साथ अन्य दल आगे नहीं बढ़ पाते हैं यही वजह है कि देश पर भाजपा का शासन है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें