1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ravi shankar prasad reached patna for the first time after leaving the post of minister in modi cabinet and special appeal to supporters avh

मोदी कैबिनेट में मंत्री पद जाने के बाद पहली बार पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद, समर्थकों से की ये खास अपील, जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविशंकर प्रसाद
रविशंकर प्रसाद
File

संसद सत्र शुरू होने के पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र पटना साहिब के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पटना पहुंचे.श्री प्रसाद पटना 18 जुलाई ,रविवार को आइजीएमएस में ऑक्सीजन आपूर्ति करने वाले संयंत्र का उद्धघाटन करेंगे. यह ऑक्सीजन संयंत्र श्री प्रसाद के निजी प्रयासों के कारण संभव हो पाया है.

श्री प्रसाद के पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाये और उनके ऊपर भरोसा जताया. मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) में हुए फेरबदल से पटनासाहिब की जनता और पटना की कार्यकर्ताओ में काफी मायूसी और नाराजगी है. श्री प्रसाद ने पटना एयरपोर्ट पर आए सभी कार्यकताओं से संयम बरतने को आग्रह किया.

पटना स्थित श्री प्रसाद के आवास पर भी हजारों की संख्या में जनता एव कार्यकता मौजूद रहे. श्री प्रसाद ने सभी से बात की, और कहा कि हतोत्साहित होने की जरूरत नहीं है. भाजपा एक परिवार है और इनके निर्णयों का सम्मान होना चाहिए. उन्होंने भाजपा नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि अटल सरकार में चार वर्ष और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सात वर्ष मंत्री के रूप में राष्ट्र की सेवा करने का अवसर मिला.

उन्होंने अंत मे कहा कि लोकसभा सांसद के रूप में पटनासाहिब की जनता और क्षेत्र के विकास के लिए सदा प्रयासरत रहेंगे. श्री प्रसाद दो दिन क्षेत्र की जनता से मिलकर उनकी जन समस्या को सुनेंगे और रविवार को ऑक्सीजन संयंत्र उद्धघाटन के बाद संसद के मानसून सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो जायेंगे

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें