1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. raids started for the arrest of the sailors killer city sp reached maner update news patna latest rjs

नाविक के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु, सिटी एसपी पहुंचे मनेर

बालू लदी नाविकों से रंगदारी वसूली मामले की जांच को लेकर पटना पश्चिमी के सिटी एसपी अशोक मिश्रा बुधवार को मनेर पहुंचे. मंगलवार की रात रंगदारी की रकम नहीं देने पर बालू माफियाओं ने एक नाविक को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नाविक के हत्यारे का अपडेट लेते सिटी एसपी
नाविक के हत्यारे का अपडेट लेते सिटी एसपी
प्रभात खबर

मनेर. बालू लदी नाविकों से रंगदारी वसूली मामले की जांच को लेकर पटना पश्चिमी के सिटी एसपी अशोक मिश्रा बुधवार को मनेर पहुंचे. मंगलवार की रात रंगदारी की रकम नहीं देने पर बालू माफियाओं ने एक नाविक को गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिटी एसपी अशोक मिश्रा घटनास्थल शेरपुर का भी जायजा लिया. हत्या के कारण और उसमें संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के भी उन्होंने निर्देश दिए. सिटी एसपी ने रंगदारी मामले पर थाना प्रभारी से अपडेट जानकारी लेने के बाद पूरे सिंडिकेट को तोड़ने के निर्देश दिए.

इधर, मनेर थाना की पुलिस ने बुधवार को नाविक रुदल महतो की हत्या में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया. पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस शीघ्र ही उनको गिरफ्तार कर लेगी. बताते चलें कि मंगलवार की रात राजधानी पटना से सटे मनेर में रंगदारी को लेकर बालू माफियों ने मंगलवार को जमकर गोलीबारी की थी. इसमें एक नाविक की मौत हो गई थी. उसके मौत के बाद नाविकों ने हंगामा करना शुरु कर दिया था. मामले की सूचना मिलने पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. लेकिन, पुलिस को भी नाविकों आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.

इनपुट- सुयेब खान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें