1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. raids led by dm in beur jail sim found in cell of former mp stir in administration rdy

बेऊर जेल में डीएम के नेतृत्व में छापेमारी, पूर्व सांसद के सेल में मिला सिम, प्रशासन में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेऊर जेल में डीएम के नेतृत्व में छापेमारी
बेऊर जेल में डीएम के नेतृत्व में छापेमारी
सोशल मीडिया

पटना. बिहार की राजधानी जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बुधवार की सुबह करीब पांच बजे आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर जेल में औचक छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान जेल के अंदर बंद पूर्व सांसद व मंत्री विजय कृष्ण के सेल से जियो का सिम और एक खाली कमरे से दो मोबाइल व दो रजिस्टर बरामद किये गये हैं.

सिम मिलने के बाद डीएम के आदेश पर सांसद के खिलाफ बेऊर थाने में एफआइआर दर्ज करायी गयी है. छापेमारी से जेल प्रशासन में हड़कंप है. डीएम ने जेल प्रशासन और बंदीरक्षक से जवाब मांगा, तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला. चार घंटे तक चली जेल में छापेमारी

जेल में डीएम के नेतृत्व में करीब चार घंटे तक छापेमारी चली. खास बात तो यह है कि छापेमारी के दौरान एक खाली कमरे से दो रजिस्टर मिले हैं. इनमें 20 से अधिक मोबाइल नंबर लिखे गये हैं. इसके अलावा पांच अलग-अलग बैंक के खातों के नंबर भी मिले हैं.

दोनों रजिस्टर को जब्त कर संबंधित मोबाइल नंबर व बैंक खातों की जांच शुरू कर दी गयी है. प्रशासन को संदेह है कि बरामद मोबाइल व सिम कार्ड से संबंधित 20 नंबरों से बातचीत की जा रही होगी.

हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पायी है. डीएम की गाड़ी जेल में पहुंचते ही जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गये. डीएम सीधे जेल के भीतर पहुंचे. वहीं, दूसरी ओर जेलर संजय कुमार के देरी से पहुंचने के एवज में उनसे जिला प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें