1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. poster war in bihar rjd bjp before home minister amit shah virtual rally

अमित शाह की वर्चुअल रैली के पहले बिहार में चढ़ा सियासी पारा, पोस्टर वॉर की हुई शुरूआत

By Rajat Kumar
Updated Date
अमित शाह की वर्चुअल रैली के पहले बिहार चढ़ा सियासी पारा
अमित शाह की वर्चुअल रैली के पहले बिहार चढ़ा सियासी पारा
ट्वीटर

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को भाजपा की पहली वर्चुअल रैली आज आयोजित होने जा रही है. भाजपा शाम 4 बजे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भाषण को एक लाख से अधिक लोगों को सुनायेगी. इस रैली पर बिहार में पोस्टर वॉर की भी शुरूआत हो गयी है, जिससे सूबे में सियासी पारा भी चढ़ता नजर आ रहा है. एक तरफ आरजेडी ने गरिब अधिकार दिवस मनाने का ऐलान किया है तो दूसरी तरफ अभियान से पहले पटना की सड़कों पर लालू यादव के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसके जरिए आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधने की कोशिश की गई है.

भाजपा की इस वर्चुअल रैली पर लालू यादव के बड़े और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जिसको रखा है तुमने खाली, आज बजेगें वही थाली. बता दें की आरजेडी ने भाजपा के रैली के विरोध में गरिब अधिकार दिवस मानाने का ऐलान किया है. इससे पहले तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा वर्चुअल रैली करेगी और यह जश्न तब मनेगा जब एक ओर कोरोना से मौतें हो रही है, भूखे-प्यासे श्रमिक मर रहे हैं. राजद इसका पुरजोर विरोध करेगी, कल थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाएंगे.

बता दें कि भाजपा शाम 4 बजे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भाषण को एक लाख से अधिक लोगों को सुनायेगी. भाजपा पटना महानगर ने चारों विधानसभा में मंडल स्तर तक हर केंद्र पर गृहमंत्री अमित शाह के बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली की तैयारी पूरी कर ली है. मिडिया प्रभारी जय प्रकाश ने बताया कि अध्यक्ष अभिषेक कुमार नरेश विद्या मंदिर, चकमुसल्लहपुर, पटना में जिला एवं प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ बिहार जन संवाद कार्यक्रम से जुड़ेंगे. महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार के मुताबिक चारों विधानसभा में हर बूथ पर एक टीवी स्क्रीन लगाकर 30 से 35 की संख्या में शरीरिक दूरी बनाकर कार्यक्रम को सुना जायेगा. हर बूथ पर मास्क और सेनिटाइजर की व्यवस्था की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें