18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में सियासी हलचल तेज, इस तारीख को बन रहा है जेपी नड्डा के बिहार आने का कार्यक्रम

भाजपा की ओर से अब तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूचना है कि 30 जनवरी को जेपी नड्डा बिहार आ रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के कटिहार जिले में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा का यह दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

पटना. मौसमी पारा पटना में जरुर नीचे गिरा हुआ है, लेकिन सियासी पारा चढ़ा हुआ है. नीतीश कुमार को लेकर सियासी गलियारे में तरह-तरह की बातें हो रही हैं, इसबीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी बिहार आने का कार्यक्रम बन रहा है. भाजपा की ओर से अब तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूचना है कि 30 जनवरी को जेपी नड्डा बिहार आ रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के कटिहार जिले में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा का यह दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी का मिशन 2024 शुरू

जानकारों को कहना है कि भारतीय जनता पार्टी का मिशन 2024 शुरू हो चुका है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसी मिशन के तहत बिहार आ रहे हैं. 30 जनवरी को नड्डा सीमांचल में मतदाताओं को साधने के लिए कटिहार में बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही साथ नड्डा पार्टी के नेताओं के साथ ताजा सियासी हालात को लेकर बैठक करेंगे. बैठक के दौरान वो आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं को टास्ट देंगे. नीतीश कुमार को लेकर भी पार्टी की आगामी रणनीति पर उनका पार्टी नेता और पदाधिकारियों के साथ विचार-विर्मश की उम्मीद की जा रही है.

पिछले साल पांच अक्टूबर को पटना आये थे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इससे पहले पिछले साल पांच अक्टूबर को पटना आये थे और कैलाशपति मित्र की 100वीं जयंती के मौके पर बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस बीच, पूरे रास्ते में नड्डा के स्वागत के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारी की थी. 11 जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागतकिया था. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला था. जेपी नड्डा ने कहा कि परिवारवाद वाली पार्टियों का खात्मा तय है.

Also Read: पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह व गडकरी आ रहे हैं बिहार, भाजपा जनवरी-फरवरी में करेगी 10 से अधिक बड़ी रैली

नीतीश कुमार को लेकर कही थी ये बात

जेपी नड्डा ने बिहार की सरकार पर वार करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार अपराध और भ्रष्टाचार से समझौता कर चुकी है. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार आज जेपी के विरोधियों के साथ खड़े हो गये हैं. नीतीश कुमार की राजनीतिक विचारधारा आज कहां पहुंच गयी सब देख रहे हैं. जेपी नड्डा ने इस दौरान ऐलान किया कि अब बिहार में बीजेपी दूसरे को कंधे पर बिठाना छोड़ दी है. उनका ईशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गठबंधन को लेकर था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें