1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna update crime news friends killed a friend in patna police engaged in investigation rjs

पटना में दोस्तों ने दोस्त की पीट-पीटकर ली जान, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

दोस्तों ने अपने दोस्त की पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र में पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि सभी श्राद्ध कर्म से लौट रहे थे. रास्ते में युवक को दोस्तों ने ही मिलकर अपने दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दोस्तों ने दोस्त की पीट-पीटकर ली जान
दोस्तों ने दोस्त की पीट-पीटकर ली जान
प्रभात खबर

बैजु कुमार

मनेर. दोस्तों ने अपने दोस्त की पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र में पीट-पीटकर हत्या कर दी. इधर, पुलिस का कहना है कि सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई है. जबकि उनके परिजनों का कहना है कि सभी श्राद्ध कर्म से लौट रहे थे. रास्ते में युवक को दोस्तों ने ही मिलकर अपने दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक के शरीर पर चोट के निशान एवं घहरे जख्म के निशान पाए गए हैं. मृतक युवक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के नीलकंठ टोला निवासी रामचंद्र सिंह का पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है. युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पिता ने कहा कि तीन - चार दोस्तों के साथ श्राद्ध कर्म से खाना खाकर लौट रहा था . इसी क्रम में दोस्तों ने मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर के पानी वाले नहर में डालकर फ़रार हो गया है. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. घर के बगल के ही उसके दोस्तों ने बुलाकर ले गया था. प्रतीत होता है कि उन्हीं लोगों ने हमारे पुत्र को हत्या की है.

इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई है. साथ में एक और युवक जख्मी है ,जिसका इलाज चल रहा है. प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध स्थिति में मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्प्ष्ट हो पायेगा. परिजनों के तरफ से आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें