1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna latest vigilance raid at the house of the executive officer in the city council in patna update news on the orders of the cm rjs

CM के आदेश पर पटना में धनकुबेर अधिकारी के घर विजिलेंस का रेड

बिहार में अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट (Vigilance Raid) की टीम ने बुधवार को धावा बोला है. टीम अभी भी इस अधिकारी के आवास पर छापेमारी कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्पेशल विजिलेंस यूनिट टीम की अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर धावा
स्पेशल विजिलेंस यूनिट टीम की अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर धावा
सोशल मीडिया

बिहार में अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के घर पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट (Vigilance Raid) की टीम ने बुधवार को धावा बोला है. टीम अभी भी इस अधिकारी के आवास पर छापेमारी कर रही है. 1 करोड़ रुपये से अधिक आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज होने के बाद बुधवार को स्पेशल विजिलेंस यूनिट डीएसपी के नेतृत्व में 10 अधिकारियों की टीम पटना स्थित रुकनपुरा में उनके अपार्टमेंट वाला फ्लैट खंगाल रही है.

दरअसल,अनुभूति श्रीवास्तव पर भभुआ नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी के तौर पर करोड़ों के घोटाला करने का भी आरोप हैं. तत्कालीन जिलाधिकारी ने इस पूरे मामले की जांच करवाई थी और कार्यपालक पदाधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के खिलाफ नगर विकास विभाग को रिपोर्ट भी भेजी थी. लेकिन, इसके बाद काफी लंबे अरसे तक यह मामला नगर विकास विभाग में दबा रहा. हाल के दिनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब जनता दरबार शुरू किया तब पिछले 16 अगस्त को एक बार फिर से मामला उनके जनता दरबार में आया.

जनता दरबार में घोटाले से संबंधित शिकायत लेकर एक शख्स ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई. मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से इस पूरे मामले की जांच करवाने और कार्रवाई करने को कहा. इधर अनुभूति श्रीवास्तव का तबादला भभुआ से हाजीपुर नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर हो गया था. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पिछले 18 अगस्त को नगर विकास विभाग द्वारा अनुभूति श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें