1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime update news uproar after laborers death in bihta latest rjs

Patna Crime News: बिहटा में मजदूर की मौत के बाद हंगामा, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

श्री बालाजी फेब्रिकेशन में एक मजदूर की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर उसके साथ काम करने वाले मजदूर और परिवार के लोग कंपनी के गेट पर पहुंचकर हंगामा करने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में मजदूर की मौत के बाद हंगामा
बिहटा में मजदूर की मौत के बाद हंगामा
प्रभात खबर

बिहटा. श्री बालाजी फेब्रिकेशन में एक मजदूर की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर उसके साथ काम करने वाले मजदूर और परिवार के लोग कंपनी के गेट पर पहुंचकर हंगामा करने लगे. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. कंपनी की ओर से मृतक के परिजन को छह लाख रुपए दिया गया. इसके बाद हंगामा कर रहे लोग शांत हुए.

मृतक की पहचान खीरी मोड़ थाना के पालिगंज मेरा गांव निवासि विवेश्वर यादव के 22 वर्षिय पुत्र सुद्दु यादव के रूप में हुई है. मृतक एक साल से पैनाल गाँव के समीप श्री बालाजी फेब्रिकेशन प्लांट में हेल्पल का काम करता था. मृतक के पिता ने बताया कि सुद्दु यादव का शव बीते रात को लगभग 9 बजे टुनटुन शर्मा एवं महेंद्र ने बिना सूचना दिए घर पर छोड़ कर फरार हो गये थे. शव को देखने से प्रतीत होता है की निर्मल तरीके से हत्या की गई है. मृतक की 6 माह पूर्व ही सरोति गांव निवासी पूजा कुमारी से शादी हुई थी. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

इनपुट- बैजू कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें